Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sunny Deol के बेटे ने अपनी शादी में दृषा को घुटने पर बैठकर यूं किया था प्रपोज, देखिए वायरल वीडियो

सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को दृषा अचार्या से शादी की है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें करण देओल दृषा को घुटने पर बैठकर प्रपोज कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 26, 2023 23:30 IST
karan deol instagram- India TV Hindi
Image Source : KARAN DEOL INSTAGRAM Sunny Deol's son proposed to Drisha

सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को दृषा अचार्या से शादी की है। कपल ने पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ शादी रचाई। इसी बीच उनकी शादी के कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी पत्नी द्रिशा आचार्य को प्रपोज कर रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की शिवांगी जोशी को मिला एकता कपूर का नया शो, निभाएंगी ये किरदार

 'मुझसे शादी करोगी'

सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को अपनी मंगेतर दृषा आचार्य से शादी की, जो प्रसिद्ध फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं, उनके विवाह समारोह ने तब ज्यादा सुर्खियां बटोरीं जब उनकी शानदार रिसेप्शन पार्टी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं। इस वीडियो में करण देओल 'मुझसे शादी करोगी' गाना गा रहे हैं और घुटनों के बल बैठकर द्रिशा के हाथों को चूमते

हुए उन्हें प्रपोज कर रहे हैं। इस वीडियो में दृषा सनी देओल के बगल में बैठी थी, वह उठकर शरमा जाती है और डांस करने लगती हैं। 

एक्‍टर सूरज कुमार के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, जान बचाने के लिए काटना पड़ा पैर

'दिल से बुरा लगता है भाई' के लिए मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल नहीं रहे, उनके ये वीडियोज हुए थे वायरल

मेरी बेटर हाफ...

करण देओल ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दृषा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ दिनों बाद, इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी के रिसेप्शन की कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की थी। इस फोटो में करण काले रंग के टक्सीडो में बेहद अच्छे लग रहे हैं। वहीं दृषा ने बेज रंग का गाउन पहना था और वह हमेशा की तरह सबसे सुंदर लग रही थीं। अपने पोस्ट के कैप्शन में, करण ने दृषा को उनकी 'बेटर हाफ' बनने के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, "प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की खूबसूरत यात्रा एक साथ शुरू हो रही है। मेरे जीवन में मेरी बेटर हाफ के रूप में प्रवेश करने के लिए धन्यवाद।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement