Monday, April 29, 2024
Advertisement

फिल्म 'बागी' की शानदार सफलता पर टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट शेयर कर फैंस का किया शुक्रिया अदा, लिखा प्यारा नोट

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कि है, जिसमें एक्टर ने फैंस के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

Written By : IANS Edited By : Himanshi Tiwari Published on: April 30, 2023 23:55 IST
Tiger Shroff thanked the fans by sharing the post on the grand success of the film Baaghi wrote a lo- India TV Hindi
Image Source : TIGER SHROFF Tiger Shroff

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अपनी पहली फिल्म 'बागी' के रिलीज होने के सात साल पूरे होने पर, एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म की सफलता पर फैंस के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें उद्योग में एक पहचान और एक जीवन दिया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टाइगर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस अवसर पर अपने गुरु साजिद नाडियाडवाला को भी धन्यवाद कहा। बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टाइगर श्रॉफ पहली बार अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

फैंस ने दिया बेशुमार प्यार -

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने लिखा- 'एक फिल्म के 7 साल होने पर जिसने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में एक पहचान और एक जीवन दिया। सभी दर्शकों और मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद जो मुझे हर लुक में देखना पंसद करते हैं और मुझे अपने परिवार का हिस्सा मनाते हैं। इस फ्रेंचाइजी के लिए मैंने बहुत खून पसीना बहाया है, लेकिन ये सब तब सार्थक हुआ जब अपने मुझे और मेरी फिल्म 'बागी' को बेशुमार प्यार दिया।

Tiger Shroff thanked the fans by sharing the post on the grand success of the film Baaghi wrote a lo

Image Source : TIGER SHROFF
Tiger Shroff

गॉडफादर को कहा -
टाइगर श्रॉफ ने लिखा- 'हमेशा अपने गॉडफादर/मेंटॉर साजिदनाडियाडवाला का आभारी हूं.. मुझे एक मंच देने के लिए ताकि मैं अपनी कला दिखा सकूं। मेरे पहले निर्देशक और मेरे पसंदीदा में से एक.. आपके बिना यह संभव नहीं होता पाजी लव यू।'

टाइगर श्रॉफ वर्कफ्रंट -
इस बीच, टाइगर फिलहाल पूरी फिल्म टीम के साथ यूके में अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आ रहे हैं। अक्षय और टाइगर की यह फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म के अलावा मूवी 'गणपथ' की भी तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु को अभीर से दूर करने के लिए अक्षरा ने खेला मास्टर गेम, खुद के बनाए जाल में फंसी आरोही

RRR डायरेक्टर राजामौली के सपनों पर पाकिस्तान ने फेरा पानी, ट्वीट कर जताया दुख

KBC 15: करोड़पति बनने का मिलेगा मौका, अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन को लेकर किया ये खास अनाउंसमेंट

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement