Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस साल ये फिल्में और वेब सीरीज मचाएंगे धमाल, 2023 में एंटरटेनमेंट के लिए हो जाए तैयार

अब आपके इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं। 2022 में अपने अब तक कई सुपरहिट मूव और वेब सीरीज देखी होगी, लेकिन इस साल अपको मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 08, 2023 18:14 IST
Upcoming Movies And Web Series Sequels In 2023- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING MOVIES AND WEB SERIES SEQUELS I Upcoming Movies And Web Series Sequels In 2023

हर साल नई फिल्में आती हैं, जिसमें कुछ हिट होती है तो कुछ फ्लॉप हो जाती है। इस साल बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल सकता है। किसी फिल्म को जब लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है तो उसके सीक्वल बनने की गुंजाइश भी उतनी बढ़ जाती हैं। लोगो को भी अपनी पसंदीदा कुछ फिल्मों के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार रहता है। वर्ष 2023 में कई फिल्मों को लेकर दर्शकों की यह इच्छा पूरी होने वाली है। इस साल कई धमाकेदार फिल्मों के सीक्वल आने वाले हैं।

'गदर 2'

सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की वर्ष 2001 में आई फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' जबरदस्त हिट रही। अब करीब 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'गदर 2' आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के मध्य में यह फिल्म रिलीज हो सकती है। 

'सिंघम 3'
रोहित शेट्टी की चर्चित सुपर कॉप सिंघम सीरीज की अगली फिल्म 'सिंघम 3' भी इस साल रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। 

'टाइगर 3'
फिल्म 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) की सफलता के बाद मेकर्स अब 'टाइगर 3' लेकर आ रहे हैं। यह 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। सलमान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 

'ओह माय गॉड 2'
अक्षय कुमार और परेश रावल की यह फिल्म 'ओह माय गॉड' 2012 में आई थी इसका सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' इस साल रिलीज होगा। दूसरे भाग में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में नजर आएंगे। 

'ड्रीम गर्ल 2'
आयुष्मान खुराना की वर्ष 2019 में आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' लोगों के बीच खूब पसंद की गई। अब इस वर्ष इस फिल्म का सीक्वल धमाल मचाने को तैयार है। 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी। 

'फुकरे 3'
फिल्म 'फुकरे' 2013 और 'फुकरे रिटर्न्स' 2017 के बाद अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'फुकरे 3' भी इस साल रिलीज होने वाली है। तीसरे पार्ट में मंजोत सिंह, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा जैसे सितारे नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

अब THEATER में कम कीमत में मिलेंगे पॉपकॉर्न! इस बड़े एक्टर ने लगाई गुहार

TRP के लिए मेकर्स ने खेला खेल, अनुपमा सहित इन खास किरदारों में होगा बदलाव

Bigg Boss 16: टीना और शालीन की प्लानिंग का नेशनल टीवी पर हुआ खुलासा! सुनकर होंगे हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement