Thursday, May 02, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला को चोर ने किया ई-मेल, फोन देने के बदले रखी ये शर्त

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बीते दिनों भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थी। इस दौरान उर्वशी का फोन चोरी हो गया था, जिसके बाद हाल ही में चोर ने उन्हें कुछ ऐसा मेसैज किया है, जिसे पढ़कर एक्ट्रेस चौंक गईं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 18, 2023 19:35 IST
Urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Urvashi rautela को चोर ने भेजा ई-मेल

बॉलीवुड की खूबसूरत डिवा उर्वशी रौतेला का क्रिकेट के प्रति लगाव हमेशा से ही देखा जाता है। उर्वशी ने बीते दिनों एक बार फिर से क्रिकेट के लिए अपनी दीवानगी लोगों को दिखाई थी जब वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने ब्लू कलर की स्टाइलिश ड्रेस को पहना था। इस दौरान उन्होंने इंडिया को जमकर चियर किया था। हालांकि मैच देखने के दौरान उर्वशी इतनी मग्न हो गई थी कि उनका 24 कैरेट गोल्ड आईफोन स्टेडियम में गुम हो गया था। इसकी जानकारी उर्वशी ने अपने एक्स पर दी थी। 

उर्वशी रौतेला को फोन चोर ने किया ई-मेल

उर्वशी रौतेला ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि- 'मेरा 24 कैरेट आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है। प्लीज किसी को मिले तो तुरंत संपर्क करें।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अहमदाबाद पुलिस को भी टैग किया था। इसके बाद बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक नई घोषणा की थी। जिसमें उन्होंने ये कहा था कि उनका फोन ढूंढ़ कर देने वालों को तोहफा दिया जाएगा। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए  लिखा था कि ‘उनके फोन की लोकेशन ट्रैक हो गई है। इसकी लोकेशन अहमदाबाद के एक मॉल में देखने को मिल रही है। इसके बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट में ये कहा था कि उनके फोन को ढूंढ़ने वालों को इनाम देने दिया जाएगा।’ हालांकि, इस इनाम में क्या होगा अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।' लेकिन इसी बीच अब उर्वशी रौतेला को एक मेल आया है जो फोन चोर ने भेजा है।

Urvashi rautela

Image Source : DESIGN
Urvashi rautela को चोर ने भेजा ई-मेल

चोर की मदद करेंगी उर्वशी?

ई-मेल में फोन चोर ने बताया है कि उन्होंने उर्वशी रौतेला का फोन चुराया है। लेकिन, वो उन्हें तभी फोन वापस करेंगे जब उर्वशी रौतेला उनके भाई का कैंसर ट्रीटमेंट करवाएंगी। उर्वशी रौतेला को ये मेल Groww Traders के नाम से आया है, जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने थंब्सअप इमोजी भी बनाई है, जिसको देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अपना फोन पाने के लिए उस शक्स की मदद करने के लिए तैयार हैं। 

उर्वशी का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक एलबम में नजर आई थी। दोनों के गाने को दर्शकों को खूब सारा प्यार भी मिला था। बहुत जल्द एक्ट्रेस अब कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। जिसका उनके फैंस को खासा इंतजार है।

 

अक्षय कुमार की तरह एंडवेनचरस हैं उनकी बेटी नतारा, खिलाड़ी कुमार ने खुद इस राज से पर्दा उठाया

अल्लू अर्जुन के फैंस ने किया हैदराबाद में ग्रैंड वेलकम, नेशनल अवॉर्ड लेकर लौटे सुपरस्टार को मिला खूब प्यार

मालदीव से परिणीति चोपड़ा ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, पूल किनारे मदमस्त अदाएं दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement