Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

JNU पर बनेगी फिल्म, रवि किशन करेंगे यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के नाम हो रही राजनीति का पर्दाफाश, उर्वशी रौतेला भी आएंगी नजर

रवि किशन और उर्वशी रौतेला की फिल्म 'जेएनयू' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसपर भारत का नक्शा दिखाया गया है। पोस्टर पर लिखा है, 'क्या एक यूनिवर्सिटी पढ़ाई के नाम पर देश को तोड़ सकता है। जानिए ये फिल्म कब रिलीज होगी।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 12, 2024 22:50 IST
urvashi rautela, Ravi kishan, JNU Movie- India TV Hindi
Image Source : X JNU पर बनेगी फिल्म

अक्सर देखा गया है कि किसी न किसी मुद्दे पर हिंदी फिल्में बनती रहती हैं। इस बार जेएनयू की बारी है, जिसको लेकर डायरेक्टर विनय शर्मा अब मूवी लेकर आ रहे हैं। जी हां, जेएनयू पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में रवि किशन और उर्वशी रौतेला नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में 12 मार्च को जारी किया है। जिसमें एक हाथ भारत के नक्शे को पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। फिल्म का पोस्टर जारी होते ही वायरल हो गया है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। जानिए ये फिल्म कब रिलीज होगी।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा है- 'क्या एक यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है।' फिल्म के इस पोस्टर को देखकर इस बात का अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में JNU में पढ़ाई के नाम पर हो रही राजनीति को दिखाया जाएगा। जिनमें उर्वशी रौतेला और रवि किशन जैसे कलाकार यूनिवर्सिटी की पॉलिटिक्स का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म उर्वशी रौतेला और रवि किशन के अलावा कई और सितारे भी नजर आएंगे, जिनमें सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रशमी देसाई, सोनाली सहगल और विजय राज का नाम शामिल हैं। वहीं ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को यू बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

उर्वशी रौतेला ने भी शेयर किया पोस्टर

वहीं फिल्म के पोस्टर को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘शिक्षा की बंद दीवारों के पीछे, देश को तोड़ने की साजिश रची जा रही है, जैसे ही बाएं और दाएं टकराएंगे, वर्चस्व की यह लड़ाई कौन जीतेगा? महाकाल मूवीज़ प्रस्तुत करता है जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी। इस फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। 

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की कजिन का हुआ शुभ-विवाह, सुर्ख लाल-जोड़े में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मीरा चोपड़ा

नागरिकता कानून के विरोध में उतरे साउथ स्टार थलापति विजय, भाईचारे के लिए बताया संकट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement