Monday, May 20, 2024
Advertisement

फिर पापा डेविड धवन के इशारों पर नाचने को तैयार वरुण धवन, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

वरुण धवन एक बार फिर अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। दोनों नई फिल्म के साथ लोगों को हंसाने आ रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी जानकारी और रिलीज डेट भी अब सामने आ गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 04, 2024 19:37 IST
varun and papa david dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और डेविड धवन।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपने पिता और दिग्गज फिल्म निर्माता डेविड धवन के साथ एक बार फिर हाथ मिलाया है। तीन कमाल की हिट फिल्में देने के बाद अब ये फिर साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। 'मैं तेरा हीरो', 'जुड़वा 2' और 'कुली नंबर 1' के बाद ये बाप-बेटे की जोड़ी एक बार फिर कमाल करने के लिए तैयार है। गुरुवार को निर्माताओं ने वरुण धवन अभिनीत एक नई फिल्म की घोषणा की है। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

फिर साथ आ रहे वरुण और डेविड

वरुण धवन और डेविड धवन की अगली अनटाइटल्ड फिल्म गांधी जयंती, 2 अक्टूबर, 2025 के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी। यह एक पारिवारिक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म होगी। यह वरुण की अपने पिता डेविड धवन के साथ चौथी फिल्म होगी। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

यहां देखें पोस्ट 

पिता के साथ काम करने का कैसा रहता है वरुण का अनुभव

वरुण ने पहली बार अपने पिता डेविड धवन के साथ साल 2014 में फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में काम किया था, जो तेलुगु फिल्म 'कांडिरिगा' की रीमेक थी। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा नरगिस फाखरी और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद वरुण साल 2017 में 'जुड़वा 2' में नजर आए। अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि उनके पिता कॉमेडी किंग हैं। उन्होंने तीन दशकों तक ऐसी फिल्में बनाईं और सफलता हासिल की। ऐसे में मैं उनके साथ फिल्में करने में सुरक्षित महसूस करता हूं।'

इन फिल्मों में नजर आएंगे वरुण धवन

वरुण ने आखिरी बार पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' में काम किया था। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण के अलावा सारा अली खान और परेश रावल भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि पिछली फिल्मों की तुलना में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही 'एटली' और 'बेबी जॉन' में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement