Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिना हेलमेट गाड़ी दौड़ाने पर 'बवाल' में फंसे वरुण धवन, पुलिस ने काटा चालान, नोटिस भेजने की तैयारी

पुलिस ने संज्ञान में लेकर एमवी एक्ट के तहत दो अलग-अलग चालान किए हैं। तीसरे चालान की तैयारी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 17, 2022 7:25 IST
Varun Dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ LEISURETYM.BLOG varun dhawan

हाल ही में वरुण धवन कानपुर की सड़कों पर बुलट दौड़ाते देखा गया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था अब इसी को लेकर वरुण धवन फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल में कानपुर में वरुण धवन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया। 

Photos : रणबीर-आलिया के पोस्ट वेडिंग पार्टी में जगमगाया 'वास्तु', मलाइका से लेकर अर्जुन कपूर तक ये सेलेब्स आए नजर

बिना हेलमेट के तस्वीर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने उन पर चालानी कार्रवाई की है। पुलिस ने संज्ञान में लेकर एमवी एक्ट के तहत दो अलग-अलग चालान किए हैं। तीसरे चालान की तैयारी है। यही नहीं, उन्होंने जो बुलेट दौड़ाई उस पर नंबर किसी दूसरी बाइक का लगाया गया था। उन्हें अब नोटिस भेजने की तैयारी है। ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Ranbir Alia Wedding: इन वजहों से रणबीर-आलिया की शादी है सबसे अलग, बेहद सादगी से दोनों ने की शादी

कानपुर में वरुण धवन अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग इन दिनों कर रहे हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर तले कर रहे हैं। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी, जो अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी। इसके लिए शहर के कुछ मशहूर स्थान भी चुने गए हैं।  इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक के रूप में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement