Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिर दिखा कैटरीना-विक्की का खुल्लम खुल्ला इश्क! सोशल मीडिया पर जमकर उड़ेला प्यार

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं, एक बार फिर दोनों के एक इंस्टा स्टोरी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 03, 2023 9:25 IST
Vicky Kaushal-Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal-Katrina Kaif

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे के लिए हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं, जो फैंस का दिल जात लेता है। सभी की निगाहें विक्की और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' पर है, फिल्म कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को प्रमोट विक्की और सारा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर विक्की को सपोर्ट किया है। पति के लिए चीयरलीडर बन गईं और फिल्म की रिलीज पर पूरी टीम को बधाई दी, लेकिन सभी फैंस का दिल तो तब खुश हुआ जब कैटरीना की स्टोरी पर विक्की ने कुछ अलग अंदाज में रिएक्ट किया। 

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल का रोमांटिक रिएक्शन -

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और पूरी टीम को बधाई दी। बाद में विक्की ने इस स्टोरी को अपने इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया। इस पोस्ट पर लिखा, "तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए।'' यह पहली बार नहीं है जब कैटरीना ने विक्की की फिल्म के लिए चीयर कर रही हैं। उन्होंने उनकी पिछली रिलीज पर भी ऐसा ही किया था और एक्टिंग के लिए अपने पति की तारीफ भी की थी। विक्की कौशल भी कैटरीना कैफ को इसी तरह चीयर करते हैं। 

Vicky Kaushal-Katrina Kaif

Image Source : INSTAGRAM
Vicky Kaushal-Katrina Kaif

कैटरीना-विक्की का वर्कफ्रंट -
कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी। शाहरुख खान भी कैमियो में नजर आएंगे। इसके अलावा कैटरीना ने विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' में भी नजर आएंगी, एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ दिखाई देंगे। फिल्म के टीजर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: समर-डिंपी के बीच होगा डांस कॉम्पिटिशन, अनुपमा भी चलेगी अपना मास्टर कार्ड!

Upcoming OTT Movies in June: जून में एक्शन और रोमांस का दिखेगा जलवा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की ये फिल्में मचाएंगी ओटीटी पर धूम

विक्की कौशल का नया लुक देख फैंस से नहीं हुआ कंट्रेल, बोले- कतई जहर!

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement