Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मृणाल ठाकुर की सादगी के दिवाने हैं विजय देवरकोंडा, बताई कैसी है ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

फिल्म 'फैमिली' स्टारर विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर संग अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर खुलकर बात की है। वहीं इसी बीच एक्टर विजय देवरकोंडा ने मृणाल की सादगी और खूबसूरती की भी तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 04, 2024 7:06 IST
Vijay Deverakonda Praises Mrunal Thakur face beauty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर की तारीफ की।

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म 'फैमिली' का लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। विजय देवरकोंडा स्टारर 'फैमिली' 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में एक्टर विजय एक ऐसे इंसान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं जो अपने परिवार की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है। इसी बीच अब साउथ के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा ने अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के चेहरे और उनके साथ अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में खुलासे किए हैं।

विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर की तारीफ

फिल्म 'फैमिली' के ट्रेलर में मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली जो लोगों को भी बहुत पसंद आई है। हाल ही में गलाट्टा प्लस एक इंटरव्यू के दौरान, विजय देवरकोंडा ने अपनी को-एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के बारे में बात की और बताया कि कैसे निर्देशक परशुराम ने फिल्म में उनके रोल को परफेक्ट बनाने में उनकी मदद की। इसके अलावा विजय देवरकोंडा जो लंबे समय से रश्मिका मंदाना संग अपने रिस्ते को लेकर चर्चा में हैं उन्होंने 'सीता रामम' फेम मृणाल ठाकुर के चेहरे की तारीफ की है।

मृणाल ठाकुर-विजय देवरकोंडा ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

'फैमिली' स्टार विजय देवरकोंडा से जब उनकी सह-कलाकार मृणाल ठाकुर के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया तो विजय देवरकोंडा ने कहा कि 'जब कोई भी ऐसी स्मार्ट और मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ काम कर रहा हो तो बहुत कुछ सिखाने को भी मिलता है। मैंन जब फिल्मों में काम करने का सपहना भी नहीं देका था तब से  मृणाल इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। वह छोटी उम्र से ही काम कर रही हैं। मैं कई बार मृणाल ठाकुर से ये भी कह चुका हूं कि उनका चेहरे उनके लिए वरदान है। उनकी नाक, होंठ और आंखों का तेज जो बिना बोले भी बहुत कुछ बोल जाती हैं।' वहीं ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर भी खुलकर बात करते हुए कहा कि 'उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।' 

फिल्म 'फैमिली' के बारे में

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली' दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement