Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Vikram Vedha Teaser Out: 'विक्रम वेधा' का टीजर आउट, विलेन के रोल में दमदार लगे ऋतिक रोशन

फिल्म 'विक्रम वेधा' का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें ये फिल्म तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक है। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 24, 2022 13:44 IST
Vikram Vedha - India TV Hindi
Image Source : VIKRAM VEDHA Vikram Vedha

Vikram Vedha Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (विक्रम) और ऋतिक रोशन (वेधा) की फिल्म 'विक्रम वेधा' का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें ये फिल्म तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। एक मिनट 54 सेकंड के टीजर एक्शन से भरपूर है इसके अलावा इसमें दमदार डायलॉग्स भी हैं। फिल्म का टीजर लॉन्च के बाद सितंबर के पहले हफ्ते में फिल्म के सॉन्ग रिलीज होगें। फिल्म में ऋतिक रोशन विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं सैफ अली खान फिल्म में पुल‍िसवाले के रोल में दिखाई देंगी।

Bollywood Wrap: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, 'लाल सिंह चड्ढा' ने विदेश में मचाया धमाल,जानिए मनोरंजन जगत की हर खबर 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें, 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे। हाल में सामने आया इस फिल्म का टीजर बेहद दिलचस्प और धमाकेदार है। कह सकते है कि इसमें सैफ ने विक्रम के रूप में अपनी एक और बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। ट्रेलर में सेफ की चिसेल्ड बॉडी से लेकर हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और विक्रम के अग्रेशन तक को बाखूबी दर्शाया गया है। यानी सैफ पूरे फॉर्म में है। इस टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक कमरे में एक टेबल के सामने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने सामने बैठे हैं। वेधा (ऋतिक) विक्रम (सैफ) को कहता हैं, 'एक कहानी सुनाएं सर, सब्र और ध्यान दोनों से सुनिएगा। इस बार सिर्फ मजा ही नहीं ताज्जुब भी होगा।' फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सरफ और योगिता बिहानी भी हैं। ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। बता दें कि ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Avatar: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

शातिर अपराधी की भूमिका

इस फिल्म में (वेधा) मतलब  ऋतिक रोशन साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म के (विक्रम) सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो हर बार अपराधी द्वारा सुनाई कहानी में फंस जाता है और उसको पकड़ने में असमर्थ रहता है।यह फिल्म पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी हुई है। 

फिल्म Haddi का पोस्टर देख फैंस ने अर्चना पूरन सिंह से की नवाजुद्दीन की तुलना, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

LSC WorldWide Box Office: 'लाल सिंह चड्ढा' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, विदेश में बनी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement