Saturday, May 25, 2024
Advertisement

'फिर कभी पेशाब नहीं करूंगा', कमोड पर खड़ा था तभी गिरा सांप, एक्टर की सिट्टी पिट्टी हुई गुम

'डेली बेली' फेम एक्टर वीर दास ने एक सांप का वीडियो दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया है। ये वीडियो उन्होंने तब शूट किया है जब वो पेशाब करने के लिए बाथरूम के अंदर गए ही थे। एक्टर की सिट्टी पिट्टी सांप को देखकर गुम हो गई।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 10, 2024 22:19 IST
vir das - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वीर दास का सांप से सामन।

स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास ने पिछले साल एमी अवॉर्ड जीतकर भारत का नाम रोशन किया था। इसी बीच 44 साल के एक्टर ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर एक डरावना वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। वीर दास ने अपने रिसॉर्ट के बाथरूम में सांप के आने बाद फैले डर के माहौल की झलक दिखाते हुए एक क्लिप साझा की है। इसके अलावा उन्होंने अपने भाव जाहिर करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है, जिसमें पूरा मामला साफ हो गया है। 

वीर दास ने जाहिर किया अपना अनुभव

वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए वीर दास ने कैप्शन में लिखा, 'रात के लिए एक इको-रिसॉर्ट में रुके क्योंकि हम पास में ही शूटिंग कर रहे हैं। पेशाब लगी... बाथरूम का दरवाजा खोला, कमोड के पास खड़ा हुआ, पेशाब करने की तैयारी में था और इससे पहले कि मैं शुरू करता... एक सांप छत से सीधे फ्लश हैंडल के पास पानी की टंकी पर गिर गया। हां। अब फिर कभी पेशाब नहीं करना है।' वीडियो में वीर दास को होटल के एक कर्मचारी से यह पूछते हुए देखा जा सकता है कि सांप जहरीला है या नहीं। वो जवाब में कहता है कि जहरीला नहीं है। इस पर रिएक्ट करते हुए एक्टर कहते हैं कि मेरी पैंट नीचे थी, मैं मर जाता...।

यहां देखें वीडियो

फैंस को सताई एक्टर की चिंता

वीर दास का क्लिप सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और एक्स यूजर्स इस पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'उम्मीद है आप ठीक हैं क्योंकि इसे पढ़ने के बाद मैं सदमे में हूं।' एक अन्य ने लिखा, 'मुझे कल्पना है कि आप चैंबर ऑफ सीक्रेट्स के प्रवेश द्वार पर खड़े हैं।' वहीं दूसरा लिखता है, 'हां! मैं कभी किसी इको-रिसॉर्ट में नहीं जाऊंगा।'

इस सीरीज में नजर आएंगे वीर दास

वीर दास आखिरी बार साल 2022 में आई अमेरिकी फिल्म 'द बबल' में नजर आए थे। अब वह जल्द ही अनन्या पांडे की डेब्यू वेब सीरीज 'कॉल मी बे' में नजर आएंगे। इसमें गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी हैं। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। 'कॉल मी बे' कॉलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित है। इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने इसे लिखा है। बता दें, दास ने अपने स्टैंड-अप स्पेशल वीर दास: लैंडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी श्रेणी में अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार 2023 जीता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement