Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

तो यहां से उठा अफवाहों का धुंआ! कौन हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी

शाहरुख खान की तरह ही उनके बेटे आर्यन खान भी सुर्खियों में बने रहते हैं। लाइमलाइट से चाहकर भी आर्यन खान दूर नहीं रह पाते। हाल में ही आर्यन खान की डेटिंग और लव लाइफ को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। अब शाहरुख के लाडले की डेटिंग रूमर्स कैसे और किसके साथ शुरू हुई हैं, इसके बारे में बताते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 02, 2024 17:14 IST
Larrisa Bonesi aryan khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लारिसा बोन्सी, शाहरुख खान और आर्यन खान।

किंग खान यानी शाहरुख खान की तरह ही उनकी पूरी फैमिली और बच्चे भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल जाती है। हाल में ही एक्टर के बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। उनकी लव लाइफ और डेटिंग रूमर्स को लेकर बातें हो रही हैं। इन दिनों एक्टर के बेटे का नाम एक विदेसी मॉडल और एक्ट्रेस से जुड़ रहा है। दोनों के बीच लोगों को रोमांस की चिंगरी कहां और कैसे देखने को मिली इसके बारे में आपको बताएंगे। साथ ही आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी के बारे में भी आपको जानने को मिलेगा।  

ऐसे उड़ी अफवाहें

लारिसा बोन्सी एक ब्राजीलियाई अभिनेत्री और मॉडल हैं। आज कल इन्हीं के साथ आर्यन के रोमांस की अफवाहें फैली हुई हैं। लारिसा और आर्यन के बीच डेटिंग की खबरें Reddit के जरिए सामने आईं, जब एक यूजर ने दावा किया कि आर्यन और लारिसा के बीच कुछ चल रहा है क्योंकि आर्यन, लरिसा के परिवार के सदस्यों के साथ वक्त बिताते नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ। इसी के आधार पर यूजर ने देखा कि आर्यन लारिसा की मां रेनाटा बोन्सी को संभाल रहे हैं। 

Aryan khan, Larrisa Bonesi

Image Source : REDDIT
लारिसा बोन्सी और आर्यन खान के रिश्ते को लेकर यहां से उड़ी अफवाहें।

आर्यन खान ने लारिसा को दिया गिफ्ट

बता दें, लारिसा बोन्सी और उनकी मां हाल में ही मुंबई आई थीं। इस दौरान आर्यन खान ने लारिया की मां को  D'YAVOL X जैकेट भी गिफ्ट में दी। इससे दोनों की डेटिंग की अफवाहों को और हवा मिल गई। वैसे इंडिया टीवी इन दावों की कोई पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल इन डेटिंग रूमर्स पर अभी तक न तो आर्यन और न ही लारिसा ने रिएक्ट किया है। जब से ये अफवाहें सामने आई हैं फैंस पूरी तरह से जासूसी में लग गए हैं। फैंस ने ये भी खोज निकाला है कि सुहाना खान भी ब्राजीलियाई अभिनेत्री की कई तस्वीरें लाइक करती हैं। 

कौन है लारिसा बोन्सी

लारिसा एक मॉडल, अभिनेत्री और कमाल की डांस हैं। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ लारिसा काम कर चुकी हैं। फिल्म 'देसी बॉयज' के गाने 'सुबह होने न दे' से लारिसा ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने लगातार कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। गुरु रंधावा  के गाने 'सूरमा-सूरमा' में लारिसा नजर आईं और इसके बाद वो स्टेबिन बेन और विशाल मिश्रा के गानों में भी दिखीं। लारिसा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 'नेक्स्ट एनी' और 'थिक्का' में उन्होंने अपने हुस्न के जलवे दिखाए हैं। 'गो गोवा गॉन' में भी वो सैफ अली खान के साथ काम करती नजर आई थीं। 

आर्यन खान का वर्कफ्रंट

बता दें, आर्यन खान फिल्मों में बतौर एक्टर नहीं बल्कि निर्देशक बनकर नजर आएंगे। उन्होंने बीते साल बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत भी कर दी है। वो 'स्टारडम' नामक एक वेब सीरीज बना रहे हैं। इस सीरीज में उनके पिता शाहरुख खान का भी कैमियो होने वाला है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर और बॉबी देओल ने भी छोटे कैमियो रोल किए हैं। लक्ष्य लालवानी इस सीरीज में लीड रोल में हैं। इसके अलावा साल 2022 में आर्यन खान ने एक लक्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड भी लॉन्च की

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement