Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन-पूजा हेगड़े की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

फिल्म में अल्लू और पूजा के पावर-पैक प्रदर्शन की जमकर तारीफ़ हुई और उनका दमदार किरदार दर्शक के दिल में घर कर गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2022 19:39 IST
 Allu Arjun-Pooja Hegde - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- POOJA HEGDE  Allu Arjun-Pooja Hegde 

Highlights

  • फिल्म में अल्लू और पूजा के पावर-पैक प्रदर्शन की जमकर तारीफ हो रही है।
  • आने दिनों में पूजा हेगड़े फिल्म 'राधे श्याम', 'बीस्ट', 'भाईजान', 'सर्कस', 'आचार्य' और 'SSMB28' में दिखाई देंगी l

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो'  6 फरवरी 2022 को ढिंचैक पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाली है, जिसे लेकर पूजा बहुत उत्साहित हैं। पूजा की आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' की चर्चा चारों तरफ फैली हुई है और फिल्म ''मोस्ट एलिजिबल बैचलर' की शानदार सफलता के बाद अब पूजा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है। पूजा ने इस फिल्म में अमूल्य की भूमिका निभाई है, जो अपनी खुद की ट्रैवल एजेंसी चलाती है और आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। 

फिल्म में अल्लू और पूजा के पावर-पैक प्रदर्शन की जमकर तारीफ़ हुई और उनका दमदार किरदार दर्शक के दिल में घर कर गया और अब एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ी सभी यादें दर्शकों के बिच ताजा हो जायेंगी।  

सामंथा के आइटम सॉन्ग 'Oo Antava' के लिए टाली गई थी कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सर्जरी 

 इस फिल्म का अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए पूजा कहती है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' साल 2020 की सबसे रोमांचक हाइलाइट्स में से एक थी। फिल्म ने महामारी में लॉकडाउन होने से पहले और होने बाद भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और जब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हुई तो फिर से दुनियाभर के दर्शकों ने अपना पूरा प्यार दिया। अब इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला जो कामयाबी की नई मुकाम को छुएगी" 

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' और प्रभास की 'राधे-श्याम' की तारीख का ऐलान, जानें कब रिलीज हो रही है बड़े स्टार्स की फिल्में

आगे पूजा कहती है कि , "मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे  किरदार अमूल्य को अपना प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मैं उन लोगों की भी आभारी हूं जिन्होंने सिनेमा में मेरे द्वारा किये गए काम को पहचाना। उम्मीद है एक बार फिर अमूल्य को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिलेगा।" 

आने दिनों में पूजा हेगड़े फिल्म  'राधे श्याम', 'बीस्ट', 'भाईजान', 'सर्कस', 'आचार्य' और 'SSMB28' में दिखाई देंगी l

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement