Saturday, April 27, 2024
Advertisement

WOW! फैंस की मुराद हुई पूरी, शादी के बाद Vicky Kaushal और Katrina Kaif ऑनस्क्रीन दिखेंगे साथ, मिला पहला प्रोजेक्ट

Vicky Kaushal And Katrina Kaif First Time Work Together: शादी के बाद बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नज़र आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की ने साथ में एक प्रोजेक्ट साइन किया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: August 30, 2022 16:50 IST
Vicky Kaushal Katrina Kaif - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal Katrina Kaif

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बहुत जल्द नज़र आएंगे ऑन स्क्रीन
  • सूत्रों के मुताबिक दोनों एक साथ विज्ञापन कर रहे हैं
  • इनकी जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस है उत्साहित

Vicky Kaushal And Katrina Kaif First Time Work Together:  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। हालांकि ये हॉटेस्ट कपल अभी तक एक भी बार ऑनस्क्रीन नज़र नहीं आया है। जिसे लेकर इनके फैंस हमेशा शिकायत करते थे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के फैंस की इच्छा जल्द पूरी होने वाली है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड की ये मोस्ट वांटेड जोड़ी शादी के बाद बहुत जल्द एक साथ ऑनस्क्रीन नज़र आनेवाली है। कहा जा रहा है कि दोनों ने साथ में एक प्रोजेक्ट साइन किया है और उसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है।

ऑनस्क्रीन एक साथ दिखेंगे कैटरीना-विक्की

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों स्टार्स ने अपने पहले प्रोजेक्ट पर एक साथ काम किया है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग 29 अगस्त को मुंबई में की। विक्की और कैटरीना एक विज्ञापन में काम कर रहे हैं। यह विज्ञापन एक क्लोज-डोर शूट था जिसकी शूटिंग मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में हुई। इससे पहले इस कपल को एक साथ कई फिल्मों की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने किसी के लिए हां नहीं की।

Bollywood Wrap: कमाल आर खान आपत्तिजनक ट्वीट के कारण गिरफ्तार, शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से किया बप्पा का स्वागत

फैंस हुए एक्साइटेड 

विक्की और कैटरीना की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी हिट है।इनके फैंस इन्हें एक साथ फिल्मों में देखना चाहते हैं। दरअसल,  बॉलीवुड की रियल लाइफ कपल को ऑडियंस खासा पसंद करती है। इनकी जोड़ी हिट होने की वजह से ऑडियंस इन्हें विज्ञापन में भी देखना चाहती है। इससे पहले अजय देवगन और काजोल, सैफ अली खान और करीना कपूर को भी विज्ञापन में देखा गया है। लेकिन इन स्टार्स की जोड़ी विज्ञापन में आने से पहले फिल्मों में भी साथ दिख चुकी है। वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को अभी तक ऑन स्क्रीन किसी प्रोजेक्ट में साथ नज़र नहीं आयी है। उन्हें सिर्फ इवेंट्स, अवॉर्ड फंक्शन और पार्टी में एक साथ देखा गया है। इसलिए फैंस इनकी जोड़ी को टीवी पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

बॉलीवुड की रियल लाइफ जोड़ी को ऑडियंस करती है बेहद पसंद 

आपको बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड इंडस्ट्री का कोई शादीशुदा कपल साथ में विज्ञापन कर रहा है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से पहले काजोल-अजय देवगन, करीना कपूर-सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट-रणबीर सिंह एक साथ कई विज्ञापन कर चुके हैं। 

Anupamaa: दादी बनते ही अनुपमा भूली अनुज का प्यार! जानिए किंजल के यहां बेटी हुई या बेटा

Kamaal R Khan arrested: विवादित ट्वीट करके फंसे KRK, दो साल बाद देश लौटते ही हुए अरेस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement