Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जीनत अमान ने 1977 की एयरफील्ड फोटो के साथ की मार्च की शुरुआत, एक्ट्रेस के पोस्ट पर आई कमेंट्स की बहार

मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने 11 फरवरी 2023 को इंस्टाग्राम डेब्यू किया है, जिसके कुछ ही दिनों में उनके फॉलोअर्स काफी बढ़ चुके हैं। जीनत अमान इंस्टाग्राम पर पुराने दिनों की अनसुनी कहानियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 02, 2023 0:01 IST
zeenat aman kickstart march - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEZEENATAMAN zeenat aman kickstart march

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने 71 की उम्र में फरवरी 2023 यानी बीते महीने ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। जिसके बाद से जीनत अमान लगातार फैंस के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें और यादें शेयर कर रही हैं। जीनत अमान (Zeenat Aman) ने कुछ ही दिनों में इंस्टाग्राम पर 97.4 मिलियन फॉलोअर्स कर लिए हैं। हाल ही में जीनत अमान ने अपनी साल 1977 की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जिसके साथ लिखे पोस्ट में उन्होंने बताया है कि ये तस्वीर ज्यूरिख में एक हवाई क्षेत्र में ली गई थी। तस्वीर में जीनत अमान बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे देखकर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

जीनत अमान की ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें वह जैकेट और जींस पहने एक विमान के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जीनत अमान की ये तस्वीर फिल्म 'आशिक हूं बहारों का' की शूटिंग के दौरान की है। उस जमाने में विदेश में किसी फिल्म की शूटिंग होना एक बड़ी बात हुआ करती थी। तस्वीर के साथ जीनत अमान (Zeenat Aman) ने लिखा, 'हमेशा पंख लगाती हूं। एक साहसिक और खुशहाल मार्च! (1977 में 'आशिक हूं बहारों का' की शूटिंग के दौरान ज्यूरिख में एक हवाई क्षेत्र से लिया गया एक स्नैपशॉट।' तस्वीर में जीनत अमान खुलकर हंस रही हैं।

जीनत अमान के पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी का कमेंट

जीनत अमान की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'ओह माई गॉड.. फैनगर्ल हमेशा।' एक्ट्रेस और कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, 'यह उन दिनों के दौरान की है जब मैं कॉलेज में थी और प्रमुख रूप से जीनत की फैन-गर्ल थी, अब आपकी इन पुरानी तस्वीरों और यादों को फिर से देख रही हूं, मैं वहां फिर से जा रही हूं!' बता दें कि 70 और 80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान ने हिंदी सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। जीनत अमान पर फिल्माए गए कई ऐसे गाने हैं जो आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं। जीनत अमान ने 1970 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल पेजेंट का खिताब अपने नाम किया था। 

यह भी पढ़ें: दिवाली पर लौट रहे हैं 'रूह बाबा', कार्तिक आर्यन ने 'Bhool Bhulaiyaa 3' का किया ऐलान

लकवे के शिकार पति को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांस कर रही है अनुपमा की बहू किंजल

अमिताभ बच्चन ने साइन की कोर्टरूम थ्रिलर फिल्म 'सेक्शन 84', फैंस के साथ शेयर किया टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement