Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'द लायन किंग' में सुनाई देगी 'गोलमाल' और 'धमाल' फिल्म के इन एक्टर्स की आवाज

शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के बाद अब 'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण में  आशीष विद्यार्थी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और असरानी को भी शामिल किया गया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 21, 2019 14:28 IST
'द लायन किंग'- India TV Hindi
'द लायन किंग'

मंबई: शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन के साथ स्टार पावर को जोड़ने के बाद डिजनी इंडिया ने अब अपनी आगामी लाइव-एक्शन फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण के लिए आशीष विद्यार्थी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और असरानी को शामिल किया है। शाहरुख और आर्यन क्रमश: राजा मुफासा और उनके बेटे सिम्बा के लिए फिल्म में अपनी आवाज देंगे।

एक बयान में कहा गया कि आशीष खलनायक स्कार को अपनी आवाज देंगे, श्रेयस टिमोन की आवाज बनेंगे, संजय पुंबा होंगे और असरानी जजु होंगे। स्टूडियो एंटरटेनमेंट, डिजनी इंडिया के मुख्या बिक्रम दुग्गल ने कहा, "द लायन किंग एक ऐसी क्लासिक फिल्म है, जो डिज्नी की दिल को छू लेने वाली कहानियों को सामने लाने का प्रतीक है।"

उन्होंने आगे कहा, "एक पिता और उसके बेटे और उनके दिल के रिश्ते की एक विचित्र कहानी; यह शेरों के गौरव की कहानी है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ेगी।"

उन्होंने कहा, "फिल्म लाइव-एक्शन फिल्म निर्माण तकनीक और अत्याधुनिक आभासी वास्तविकता तकनीक का एक अग्रणी मिश्रण है।" 'द लायन किंग' भारत में 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Also Read:

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का चौकाने वाला पहला लुक आया सामने

मीज़ान जाफरी ने 'पद्मावत' में किया था रणवीर सिंह के बॉडी डबल का काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement