Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'गेम ऑफ थ्रोन्स 8' हुआ ऑफएयर, सोफी टर्नर ने लिखा इमोशनल नोट

लोकप्रिय फैंटेसी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आखिरकार आठवें सीजन के बाद समापन हो गया। शो में सैंसा के किरदार में नजर आई अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपने किरदार को विदाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2019 17:18 IST
 'गेम ऑफ थ्रोन्स 8'- India TV Hindi
 'गेम ऑफ थ्रोन्स 8'

लॉस एंजेलिस: लोकप्रिय फैंटेसी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आखिरकार आठवें सीजन के बाद समापन हो गया। शो में सैंसा के किरदार में नजर आई अभिनेत्री सोफी टर्नर ने अपने किरदार को विदाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा।

सोफी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सैंसा, मुझे लचीलापन, शौर्य और वास्तव में सच्ची ताकत क्या होती है यह सिखाने के लिए धन्यवाद। प्यार के साथ आगे बढ़ने को लेकर मुझे दया और धैर्य सिखाने के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हारे साथ बड़ी हुई हूं। मैं 13 साल की उम्र में तुम्हारे साथ प्यार में पड़ी और अब 10 साल हो गए हैं .. 23 की उम्र में मैं तुम्हें छोड़ रही हूं, लेकिन तुमने मुझे जो सिखाया है, मैं उसे कभी नहीं छोड़ूंगी।"

उन्होंने सबसे अच्छी जिंदगी और ड्रामा संबंधी सीख देने के लिए अपने सह-कलाकारों और निर्माताओं को भी धन्यवाद दिया। डेविड बेनिओफ और डी.बी. वेइस द्वारा बनाया गया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जॉर्ज आर.आर. मार्टिन के उपन्यास पर आधारित है, जिसका प्रसारण 2011 में छोटे पर्दे पर शुरू हुआ। 

शो से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए सोफी ने पोस्ट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी अपलोड कीं। तस्वीरों में वह सह-कलाकारों मैसी विलियम्स, एमीलिया क्लार्क, पीटर डिंकलेज और किट हैरिंगटन समेत कई कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं। 

ड्रामा, एक्शन, धोखा, हत्या, साजिश, रहस्य, उम्मीद और डर से भरपूर इस शो के अंतिम एपिसोड का प्रसारण भारत में सोमवार को हॉटस्टार प्रीमियम पर होगा, जबकि स्टार वर्ल्ड पर इसका प्रसारण मंगलवार को होगा। 

इसे भी पढ़ें-

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

Happy Birthday Jr NTR: जानिए क्या है जूनियर एनटीआर का असली नाम, और कैसे पड़ा ये नाम?

Cannes 2019: अपने कांस लुक में हुमा को 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की आई याद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement