Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, सोशल मीडिया पर की पुष्टि

कोरोना वायरस का प्रकोप लगभग सभी देशों में फैल चुका है। भारत में मरीजों का आंकड़ा 170 से ज्यादा हो चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2020 14:55 IST
Game of Thrones star Indira Varma- India TV Hindi
'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा को हुआ कोरोना वायरस

पॉपुलर टीवी सीरियल 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार इंदिरा वर्मा कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की पुष्टि की है। बता दें कि दो दिन पहले ही इसी शो के एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जु ने भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर दी थी।

इंदिरा वर्मा ने इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है। सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें। अपने साथ के लोगों का भी ध्यान रखें।'

कोरोना वायरस: 8 दिन से सेल्फ आइसोलेशन में हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, कहा- बहुत अजीब लग रहा...

बता दें कि कोरोना वायरस का प्रकोप लगभग सभी देशों में फैल चुका है। भारत में मरीजों का आंकड़ा 170 से ज्यादा हो चुका है, जबकि 3 लोगों की मौत हो गई है। 

केंद्र सरकार और राज्य सरकारें एहतियात के तौर पर कई कदम उठा रही हैं, जिसके तहत स्कूल, कॉलेज, जिम, मॉल्स और थियेटर्स को बंद कर दिया गया है। ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है और लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement