Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Golden Globe Awards 2018: सेठ मेयर्स ने मजाकिया अंदाज में की समारोह की शुरुआत

75वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में हॉलीवुड हस्तियों की काफी धूम देखने को मिली। इस बार यह समारोह कॉमेडियन सेठ मेयर्स होस्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और हॉलीवुड के यौन उत्पीड़न स्कैंडल पर चुटकी लेते हुए...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 08, 2018 15:17 IST
seth- India TV Hindi
seth

लॉस एंजिल्स: हाल ही में आयोजित किए 75वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में हॉलीवुड हस्तियों की काफी धूम देखने को मिली। इस बार यह समारोह कॉमेडियन सेठ मेयर्स होस्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और हॉलीवुड के यौन उत्पीड़न स्कैंडल पर चुटकी लेते हुए मजाकिया अंदाज के साथ समारोह की शुरुआत की। उन्होंने उपस्थित लोगों का स्वागत करते हुए कहा, "नमस्कार देवियों और शेष सज्जनों।" उन्होंने कहा कि कई महीने में यह पहला मौका है जब पुरुषों को अपने नाम को पुकारे जाने पर डर नहीं लगेगा। मेयर्स ने हॉलीवुड ने केविन स्पेसी व हार्वे वींस्टीन का मजाक बनाया, जिन पर कथित तौर पर अपने रुतबे का इस्तेमाल कर महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड शो का आयोजन यहां रविवार को किया गया। मेयर्स ने कहा, "बहुत से लोग सोचते हैं कि आज रात के शो की मेजबानी एक महिला को करनी चाहिए थी और वे सही हो सकते हैं, लेकिन आपको यह जानकर थोड़ा अच्छा महसूस हो तो मैं बता दूं कि हॉलीवुड में मैं कोई ताकतवर शख्स नहीं हूं।" इस दौरान कैमरा दर्शकों में अभिनेता सेठ रोगन की तरफ घूमा गया था। मेयर्स जो पहली बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की मेजबानी कर रहे थे, उन्होंने यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे अभिनेता केविन स्पेसी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा, "इस साल जो कुछ भी हुआ, उसके बावजूद शो जारी रहेगा। उदाहरण के तौर पर मुझे यह जानकर खुशी हुई कि वे 'हाउस ऑफ कार्ड्स' का एक और सीजन बना रहे हैं। क्या क्रिस्टोफर प्लमर उसके लिए भी मौजूद हैं? मुझे उम्मीद है कि वह दक्षिणी उच्चारण में बोल पाएंगे क्योंकि केविन स्पेसी तो ऐसा बिल्कुल नहीं कर पाए।" मेयर्स ने यह कटाक्ष फिल्म 'ऑल द मनी इन द वर्ल्ड' में प्लमर के स्पेसी का स्थान लेने के संदर्भ में किया था। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का प्रसारण भारत में वीएच1, कॉमेडी सेंट्रल और कलर्स इंफिनिटी पर सोमवार सुबह हुआ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement