Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ग्रैमी अवॉर्ड 2020 : दिवंगत सिंगर प्रिंस को अशर और FKA ट्विग्स ने दी श्रद्धांजलि

आइकॉनिक कलाकार प्रिंस को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके क्लासिक गानों पर परफॉर्म किया गया।

IANS Written by: IANS
Updated on: January 27, 2020 12:19 IST
Usher and FKA Twigs - India TV Hindi
 दिवंगत सिंगर प्रिंस को अशर और FKA ट्विग्स ने दी श्रद्धांजलि

लॉस एंजेलिस: मशहूर सिंगर अशर ने रविवार रात को ग्रैमी समारोह में दिवंगत गायक और आइकॉनिक कलाकार प्रिंस को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके क्लासिक गानों पर परफॉर्म किया। परफॉर्मेस के दौरान स्टेज पर उनका साथ डांस के माध्यम से एफकेए ट्विग्स ने दिया। अशर ने नीले और हरे रंग का सूट पहना था और अपनी परफॉर्मेश की शुरुआत 'लिटिल रेड कॉर्वेट' से की।

बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जब 'व्हेन डव्स क्राई' परफॉर्मेंस की शुरुआत हुई, तब एफकेए ट्विग्स ने स्टेज पर आकर अपने पोल डांस परफॉर्मेंस की शुरुआत की। इस दौरान एफकेए ने सफेद फेदरी बोआ भी डाल रखा था।

बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट के निधन के बाद शोक की लहर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह सहित इन हस्तियों ने जताया दुख

बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड 2020 में बास्केटबॉल के स्टार प्लेयर कोबी ब्रायंट को भी श्रद्धांजलि दी गई। हेलिकॉप्टर क्रैश में उनका निधन हो गया। उनकी बेटी समेत 7 और लोग हेलिकॉप्टर में सवार थे। इस हादसे में किसी की भी जान नहीं बच पाई। 

कोबी ब्रायंट के निधन की खबर सुनकर पूरी दुनिया में शोक की लहर है। प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अनुपम खेर सहित कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए कोबी की मौत पर दुख जताया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement