1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. हॉलीवुड स्टार विन डीजल की शूटिंग में हादसा, 30 फीट ऊपर से गिरा बॉडी डबल, कोमा में पहुंचा

हॉलीवुड स्टार विन डीजल की शूटिंग में हादसा, 30 फीट ऊपर से गिरा बॉडी डबल, कोमा में पहुंचा

दीपिका के साथ काम कर चुके हॉलीवुड स्टार विन डीजल की शूटिंग के दौरान भयंकर हादसा हो गया। उनका स्टंटमैन इस हादसे के बाद कोमा में है। Hollywood star Vin Diesel in shock after accident in him shoot of fast and furious 9

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2019 11:41 IST
vin deisel- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE vin deisel

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone)  के साथ काम कर चुके हॉलीवुड स्टार (Hollywood Actor) विन डीजल के साथ शूटिंग सेट पर भयंकर  हादसे की खबर है। बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ हॉलीवुड फिल्म XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में काम कर चुके सुपरस्टार विन डीजल अपनी सुपरहिट फिल्म सीरिज फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान हादसा हो गया।

सूत्रों ने बताया कि विन डीजल फिल्म का एक शूट कर  रहे थे और स्टंट होने के नाते उनका बॉडी डबल तीस फीट की बॉलकनी पर शूट करने वाला था। इसी दौरान केबल टूट गई और स्टंटमैन तीस फीट ऊंची बॉलकनी से नीचे आ गिरा। वो बुरी तरह जख्मी हो गया और शूटिंग पर अफरातफरी मच गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, उसे काफी चोटें आई हैं और वो कोमा में बताया जा रहा है।

इस घटना के वक्त विनडीजल भी वहां मौजूद थे और वो इसे हादसे को देखकर सदमे में आ गए। वो सेट पर ही आंसुओं से भीग गए औऱ इस घटना के लिए खुद को भी दोषी मानने लगे क्योंकि उनका  कहना था कि ये सीन उन्हें  करना था लेकिन स्टार की सेफ्टी के  लिए बॉडी डबल इस सीन को कर रहा था। 

कहा जा रहा है कि विन डीजल का स्टंटमेन जिस केबल के सहारे लटका था, वो उसका वजन झेल नहीं पाई और स्टंटमेन नीचे गिर गया। इसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकने की खबरें हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X