Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सोफी टर्नर पति जो जोनस के साथ मालदीव में मना रही हैं हनीमून, शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर और जेठ जो- जोनस इन दिनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2019 16:17 IST
सोफी टर्नर और जो- जोनस- India TV Hindi
सोफी टर्नर और जो- जोनस

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर और जेठ जो- जोनस इन दिनों मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। जी हां दोनों स्टार मालदीव से हनीमून की कई रोमांटिक फोटो शेयर की है साथ ही इस जगह के बारे में लिखा है कि यह जगह किसी जादूई जगह से कम नहीं है। साथ ही आपको बताते चले कि जो जोनस पत्नी सोफी के साथ मालदीव के लग्जरी रिजॉर्ट 'सोनेवा फ्यूसी' में रूके हैं। हाल ही में जो- ने एक प्यारा सा कैप्शन के साथ सोफी की एक फोटो शेयर की है जिसमें सोफी ने पेस्टल कलर की बाथिंग सूट पहना है, जो ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है 'मुझे खुशी मिल गई'।

इसके साथ उन्होंने मालदीव के लग्जरी बीच रिजॉर्ट सोनेवा फुशी को टैग किया है। वहीं, सोफी ने जो की बीच फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, "जन्नत। वाकई जादुई जगह।"

29 जून को हुई जो-सोफी की शादी 

जो और सोफी की शादी 29 जून को सदर्न फ्रांस के सेरियंस में हुई। इस मौके पर उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। शादी में सोफी व्हाइट वेडिंग गाउन में दिखी थीं और जो ब्लैक टक्सेडो में दिखाई दिए थे। यह जो और सोफी की दूसरी शादी थी। इससे पहले वो 1 मई को लॉस वेगास के एक चर्च सीक्रेटली शादी कर चुके थे। 

Also Read:

टीम इंडिया के सेमीफाइनल मैच हारने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया चीयर, कहा- हमें तुम पर गर्व है

ताहिर राज भसीन ने फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार के लिए की 6 महीने ट्रेनिंग

Saand Ki Aankh Teaser: दंबग दादी के अवतार में नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीज़र हुआ आउट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement