Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस की वजह से लॉस एंजेलिस में भारतीय फिल्म महोत्सव रद्द

कोरोनावायरस के हालिया घटनाक्रम को देखते हुए आईएफएफएलए ने इस साल 1 अप्रैल से 5 अप्रैल तक आयोजित होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2020 17:10 IST
कोरोना वायरस की वजह से...- India TV Hindi
Image Source : कोरोना वायरस की वजह से लॉस एंजेलिस में भारतीय फिल्म महोत्सव रद्द

मुंबई: दुनिया भर में कोरोनावायरस के घातक प्रभाव को देखते हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) को रद्द कर दिया गया है। आईएफएफएलए बोर्ड की अध्यक्ष क्रिस्टीना मरौदा ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "कोरोनावायरस के हालिया घटनाक्रम को देखते हुए आईएफएफएलए ने इस साल 1 अप्रैल से 5 अप्रैल तक आयोजित होने वाले कार्यक्रम को रद्द करने का एक कठिन, लेकिन जरूरी फैसला लिया है। ऐसा कर, कोरोनावायरस महामारी के प्रसार से निपटने के लिए एक सक्रिय कदम उठाते हुए हम प्रमुख सांस्कृतिक संस्थानों व महोत्सवों, सीडीसी और लॉस एंजेलिस काउंटी सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के सुझावों के साथ एकजुटता से खड़े हैं।"

'कसौटी जिंदगी के 2' के करण सिंह ग्रोवर ने कोरोनावायरस के चलते रद्द किया आर्ट एग्जीबिशन

इस बयान में आगे कहा गया, "हमारे मेहमानों, सहयोगियों और कर्मचारियों की भलाई सर्वोपरी है। इस साल इसे पुनर्निर्धारित करने के लिए उपयुक्त समय का निर्धारण करने के लिए हम स्थिति पर कड़ी नजर बनाए रखेंगे।"

हैरी पॉटर एक्टर डेनियल रेडक्लिफ ने कोरोनावायरस होने की खबर को किया खारिज

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement