Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रैपर निकी मिनाज ने केनेथ पेटी से गुपचुप शादी की

निकी मिनाज ने केनेथ पेटी से शादी कर ली है।निकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर शादी का खुलासा किया है।

IANS Written by: IANS
Published on: October 23, 2019 14:43 IST
Nicki minaj married to kenneth petty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nicki minaj married to kenneth petty

रैपर निकी मिनाज के फैन्स उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पढ़कर उस समय दंग रह गए जब निकी ने खुलासा किया कि वह केनेथ पेटी से चुपके से शादी कर चुकी हैं। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, 21 जून को निकी ने रेडियो पर घोषणा की थी कि उन्होंने और उनके प्रेमी केनेथ ने अपना विवाह लाइसेंस प्राप्त कर लिया है। उस समय उन्होंने कहा था कि वे 90 दिनों के अंदर शादी कर लेंगे।

निकी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो साझा की है, जो उनकी इस गुप्त तरीके से की गई शादी की पुष्टि करता है।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "ओनिका तान्या मराज-पेटी 10.21.19"। पोस्ट में दी गई तारीख का मतलब है कि उन्होंने 21 अक्टूबर को पोस्ट साझा किया है।

ओनिका तान्या मराज निकी मिनाज का असली नाम है।

वीडियो में एक कॉफी टेबल पर दो मग दिखाई दे रहे हैं, जिन पर मिस्टर व मिसेज प्रिंट किए हुए हैं। इसके अलावा दो बेसबॉल कैुप्स भी दिख रही हैं जिन पर 'ब्राइड' और 'ग्रूम' लिखा है। इनमें से एक कैप सफेद जबकि दूसरी काले रंग की है।

पोस्ट डालने के कुछ ही समय बाद त्रिनिदाद और टोबैगो में जन्मी रैपर मिनाज को उनके हॉलीवुड के दोस्तों ने ढेर सारी बधाइयां दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement