Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Spiderman No Way Home: इंतज़ार हुआ खत्म, स्पाइडरमैन का दूसरा शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।  

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 17, 2021 8:44 IST
Spiderman No Way Home- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Spiderman No Way Home

Highlights

  • 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' में एक बार फिर टॉम हॉलैंड नजर आएंगे
  • 'स्पाइडर मैन- नो वे होम' 17 दिसंबर को रिलीज होगी

जैसा कि पीटर पार्कर (टॉम हॉलैंड) के मामले में अक्सर होता है, खुद अपने दुख का कारण बनते हैं। 2019 के "स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम" के अंत में स्पाइडर-मैन के रूप में उनकी पहचान के बाद उनके जीवन में हुई अराजकता को पहले जैसा करने के लिए पीटर डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) की मदद लेता है। इस बार की फिल्म में खास बात ये है कि सारे स्पाइडरमैन फिल्मों के विलेन दोबारा लौटने वाले हैं।

"नो वे होम" ट्रेलर लॉन्च करने के लिए लॉस एंजिल्स में एक ग्लोबल इवेंट में टॉम हॉलैंड ने फिल्म के बारे में बात की। हॉलैंड ने किसी भी बड़े कथानक के विकास का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि फिल्म में शूट करने के लिए सबसे कठिन दृश्य पीटर और एक विलेन के बीच लड़ाई का दृश्य था, जिसे फिल्माने में कई दिन लगे।

हॉलैंड ने कहा, "आप इस फिल्म में लड़ने की एक शैली देखने जा रहे हैं जिसे आपने पहले कभी स्पाइडर-मैन फिल्म में नहीं देखा है।" 

ज़ेंडाया अपने किरदार एमजे के रूप में दोबारा नजर आएंगी। 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 17 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement