Saturday, April 20, 2024
Advertisement

काइली जेनर ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आईं काइली जेनर एक बार फिर मां बनने वाली हैं। उन्होंने 20 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2022 7:34 IST
Kylie Jenner- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KYLIE JENNER काइली जेनर ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

Highlights

  • काइली जेनर लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।
  • अभिनेत्री ने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट की वजह से चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री काइली जेनर ने एक बार फिर से अपने पोस्ट से सुर्खियां बटोरी है। काइली ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है। दो तस्वीरों की सीरीज को अपने चाहने वालों के बीच शेयर करती काइली ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा - मैं एक महिला हूं।

उनकी हालिया तस्वीरों पर लोग कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने काइली को 'हॉटेस्ट मम्मा' करार दिया है।

बीते दिनों काइली की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की, उनमे लोगों को कुछ ऐसा दिखा जिससे वो ये अंदाजा लगाने लगे। दरअसल एक फोटो में बेबी बॉटल नजर आया, जिससे छोटे बच्चों को दूध पिलाया जाता है। तो इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद काइली ने दूसरे बेबी को जन्म दे दिया है।

मगर उनकी तस्वीरों पर गौर करें तो वह लगातार अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही हैं जिसमें उनकी बेबी बंप नजर आ रहा है। यानी काइली अभी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

बता दें कि काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था।काइली ने बेटी को जन्म देने के बाद अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज भी साझा किया था।इससे फैंस को लग रहा है कि इस बार भी कहीं काइली इस बात को छुपा तो नहीं रहीं।

काइली की प्रेग्नेंसी की खबर इसी साल अगस्त से आ रही थी। हालांकि, मॉडल ने खुद इस खबर को सितंबर में कन्फर्म किया था। उन्होंने ये नहीं बताया था कि वो बच्चे को कब जन्म देने वाली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement