Saturday, May 04, 2024
Advertisement

लाइव शो के दौरान इस एक्ट्रेस की हुई मौत, कैमरे में कैद हुआ डरावना मोमेंट

एक्ट्रेस पोलिना मेन्शिख की यूक्रेनी हमले में मौत हो गई है, यह हादसा एक लाइव शो के दौरान हुआ, वह पूर्वी यूक्रेन के रूस-नियंत्रित क्षेत्र में रूसी सैनिकों के लिए शो कर रही थीं। रूस समर्थक टेलीग्राम चैनलों पर असत्यापित वीडियो फ़ुटेज में सैनिकों को उस दिन मेन्शिख को गिटार के साथ मंच पर गाते हुए देखा गया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 23, 2023 16:34 IST
Russian actress Polina Menshikh- India TV Hindi
Image Source : X Russian actress Polina Menshikh

नई दिल्लीः रूस और यूक्रेस के बीच चल रहे लंबे युद्ध की लपटें शांत होने का नाम नहीं ले रहीं। तकरीबन 2 साल से जारी इन हमलों में अब एक एक्ट्रेस की जान चली गई है। यह हादसा लाइव शो के दौरान हुआ और कैमरे में कैद हो गया। दरअसल, पूर्वी यूक्रेन के एक रूसी-नियंत्रित क्षेत्र में रूसी सैनिकों के लिए प्रदर्शन करते समय यूक्रेनी हमले में रूसी अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख की मौत हो गई है। 

19 नवंबर को हुआ था यूक्रेनी हमला 

उनके थिएटर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख जिस रूसी थिएटर में काम करती थीं, उन्होंने कहा कि डोनबास क्षेत्र में मंच पर प्रदर्शन करते समय उनकी हत्या कर दी गई थी। रॉयटर्स घटना के विवरण की पुष्टि नहीं कर सका लेकिन दोनों पक्षों के सैन्य अधिकारियों ने पुष्टि की कि 19 नवंबर को क्षेत्र में यूक्रेनी हमला हुआ 

था।

मिसाइलों से हुआ हमला

रूसी राज्य टेलीविजन द्वारा उद्धृत एक रूसी सैनिक ने कहा कि डोनेट्स्क क्षेत्र के एक गांव में एक स्कूल और सांस्कृतिक केंद्र को HIMARS मिसाइलों से हमला किया गया था, जिसे कुमाचोवो कहा जाता है और यूक्रेनियन कुमाचोवे के रूप में जानते हैं। यह मेन बॉर्डर से 60 किमी (37 मील) दूर है। एक अन्य ने कहा कि एक नागरिक ने उसे यह जानकारी दी कि सैन्य हताहतों की कोई खबर नहीं है। रूसी रक्षा मंत्रालय ने टिप्पणी से इनकार कर दिया और हमले से कोई हताहत नहीं होने का उल्लेख किया है।

वायरल हो रहा वीडियो

रूस समर्थक टेलीग्राम चैनलों पर असत्यापित वीडियो फ़ुटेज में सैनिकों को उस दिन मेन्शिख को गिटार के साथ मंच पर गाते हुए देखा गया, जिस दिन रूसी सेना अपनी मिसाइल और तोपखाने सेना का जश्न मनाती है। गाने के बीच में, इमारत अचानक एक विस्फोट से हिल जाती है और रोशनी बुझने से पहले खिड़कियों को टूटते हुए सुना जा सकता है और कोई अपशब्द का प्रयोग करते हुए कैमरे में कैद हो जाता है।

इसे भी पढ़ेंः 'एनिमल' के धांसू ट्रेलर से रणबीर कपूर ने मचाई तबाही, अनिल कपूर-बॉबी देओल भी कर रहे कमाल

कार्तिक आर्यन के बर्थडे से वायरल हुई तारा सुतारिया संग कोजी फोटो, अफवाहों के बीच गहरा हुआ शक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement