Monday, April 29, 2024
Advertisement

Spider Man: No way Home Box Office Collection Day 6: 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' लगातार मचा रही है धमाल

भारत में 4 दिन में स्पाइडरमैन ने 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। स्पाइडर मैन ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जाल फैला दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 22, 2021 7:44 IST
Spider Man: No way Home Box Office Collection Day 6- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SPIDERMANMOVIE Spider Man: No way Home Box Office Collection Day 6

Highlights

  • 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' में Tom Holland स्पाइडर मैन के रोल में हैं वहीं जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड एमजे के रोल में दिख रही हैं।
  • भारत में 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' दुनिया भर से एक दिन पहले यानी 16 दिसंबर को रिलीज हुई है।

एक शानदार ओपनिंग दर्ज करने के बाद फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। Tom Holland स्टारर हॉलीवुड फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। कोरोना महामारी के बाद यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है। 16 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने 6 दिनों में 130 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। 

बॉक्स ऑफिस के अनुसार, फिल्म ने  छह दिनों में कुल कमाई 131 करोड़ हो जाएगी। सूर्यवंशी ने सात दिनों में लगभग 121 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस अब पहले की तुलना में बेहतर स्थिति में है। फिल्म 147-149 का लक्ष्य बना रही है। पहले सप्ताह में करोड़ नेट और वह दूसरा शुक्रवार इसके लिए 200 करोड़ नेट अंक तक पहुंचने के लिए महत्वपूर्ण होगा और अगर इसे 200 करोड़ नेट को पार करना है तो शुक्रवार को 5 करोड़ नेट संख्या न्यूनतम है। यह बहुत आसानी से होना चाहिए। लेकिन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा भी सिनेमाघरों में राज कर रही हैं। 

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी खा जाते थे सांप और बिच्छू, अब कहा होता है पछतावा

सुपरहीरो फिल्म ने पहले वीकेंड पर $260 मिलियन का कलेक्शन हासिल किया। केवल 'एवेंजर्स: एंडगेम्स' (357 मिलियन डॉलर) के बाद यह आधिकारिक तौर पर हॉलीवुड के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा पहला वीकेंड रहा।

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम्स' का कलेक्शन अपनी पहली फिल्म 'स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम' की तुलना में 3.5 गुना अधिक था। जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित, "स्पाइडर-मैन: नो वे होम" 2017 की "स्पाइडर-मैन: होमकमिंग" और साल 2019 की "स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम" के साथ-साथ तीन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) फिल्मों में स्पाइडर-मैन का किरदार निभाने के बाद Tom Holland की टाइटैनिक वेब-स्लिंगर के रूप में वापसी हुई।

Harry Potter 20th Anniversary: एक फ्रेम में फिर से आएंगे हैरी पॉटर के कलाकार, फैंस को मिलेगा खास तोहफा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement