Monday, April 29, 2024
Advertisement

Harry Potter 20th Anniversary: एक फ्रेम में फिर से आएंगे हैरी पॉटर के कलाकार, फैंस को मिलेगा खास तोहफा, देखें ट्रेलर

जे.के. राउलिंग की किताब हैरी पॉटर की सीरीज पर आठ फिल्में बनाई जा चुकी हैं। ये फिल्में दुनियाभर में खास पसंद की गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2021 14:37 IST
Harry Potter 20th Anniversary- India TV Hindi
Image Source : HBO MAX Harry Potter 20th Anniversary: एक फ्रेम में फिर से आएंगे हैरी पॉटर के कलाकार, फैंस को मिलेगा खास तोहफा

एचबीओ मैक्स ने "Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts" का मच अवेटेड प्रीव्यू रिलीज किया है, यह एक स्पेशल शो, आठ-फिल्मों की सीरीज के कलाकारों और इसके निर्माताओं को एक साथ एक मंच पर मिलाने का काम करेगा।

इस रियूनियन में सिर्फ एक चेहरे - जे.के. राउलिंग की गौरमौजूदगी रहेगी, जिसकी कमी खलने वाली है। बता दें जे.के. राउलिंग ने उन किताबों की राइटर्स हैं, जिस पर आधारित ये आठ फिल्में बनाई गई हैं। 

राउलिंग को पिछले दिनों एक ऑप-एड लेख को रीट्वीट करने के बाद ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए आलोचना झेलनी पड़ रही है।

बहरहाल, "हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन" से इस फिल्म जर्नी की शुरुआत की गई थी। नवंबर 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म सीरीज की इस साल 20वीं सालगिरह मानाई जा रही है।

वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो टूर लंदन में "Harry Potter 20th Anniversary: Return to Hogwarts" शो के जरिए अभिनेता डैनियल रैडक्लिफ, रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन को फिर से एक बार एक ही फ्रेम में देखा जाएगा।

इसमें हेलेना बोनहम कार्टर, रोबी कोलट्रैन, राल्फ फिएनेस, जेसन इसाक, गैरी ओल्डमैन, टॉम फेल्टन, जेम्स फेल्प्स, ओलिवर फेल्प्स, मार्क विलियम्स, बोनी राइट, अल्फ्रेड हनोक, मैथ्यू लुईस और इवाना लिंच सहित फिल्मों की अन्य प्रतिभाएं शामिल होंगी। फिल्म निर्माता डेविड हेमैन, क्रिस कोलंबस, अल्फोंसो क्वारोन, माइक नेवेल और डेविड येट्स भी दिखाई देंगे। 

'वैराइटी' के अनुसार ट्रेलर में कलाकारों को फिल्मों के साथ-साथ ग्रेट हॉल में उत्सवों के बारे में याद दिलाते हुए दिखाया गया है।

इस खास शो के बारे में अभिनेत्री वाटसन कहती हैं, "ऐसा लगता है जैसे वक्त ही नहीं बदला - लेकिन बहुत समय बीत चुका है।" रैडक्लिफ का कहना है कि जिस चीज ने उन्हें डरा दिया था, वह यह था कि इससे बड़ा या अलग कोई काम हमारी जिंदगी को सबसे सार्थक बनाने में कामयाब नहीं हो पाएगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement