Friday, April 26, 2024
Advertisement

Troll Trailer: नई मॉनस्टर फिल्म 'ट्रोल' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

Troll Trailer: नेटफ्लिक्स ने अपनी अपकमिंग मॉन्स्टर फिल्म 'ट्रोल' का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह एक बेस्ट मॉन्स्टर फिल्मों में से एक हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 03, 2022 17:21 IST
Troll Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Troll Trailer

Troll Trailer: हॉलीवुड मूवीस (Hollywood movies और वेब सीरीज को काफी पसंद किया जाता है। नेटफ्लिक्स पर ऐसी ही एक हॉलीवुड मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है, ओटीटी (OTT) की दुनिया दिन-ब-दिन और रोमांचक होती जा रही है। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड को भी भारत में खुब पसंद किया जाता है। ओटीटी की दुनिया को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए हॉलीवुड ने अपनी एक आगामी धमाकेदार पेशकश 'ट्रोल' (Troll) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

यह फिल्म एक ऐसी फैंटेसी (fantasy) को सबके सामने पेश करती है, जो लोगों के दिलों में खौफ और रोमांच के नए लेवल बताएंगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपनी नई मॉन्स्टर फिल्म 'ट्रोल' (Troll) का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 'द वेव एंड टॉम्ब रेडर' के निर्देशक रोअर उथौग द्वारा निर्देशित, फिल्म उन मिसमैच्ड लोगों के एक ग्रुप को दर्शाती है, जिन्हें हाल ही में जागे हुए पहाड़ ट्रोल के हाथों ओस्लो शहर के विनाश को रोकना होगा। इसकी कहानी एस्पेन औकन द्वारा लिखी गई है, जो पहले नॉर्वेजियन हॉरर फिल्म (Horror Film) 'वाइकिंगुलवेन' शामिल हैं।

रिलीज किए गए दो मिनट के ट्रेलर (Trailer) की शुरुआत घर में बैठे एक कपल के चाय पीने से होती है। उनका पूरा घर अचानक से किसी भूकंप जैसी चीज से पूरी तरह तहस-नहस हो जाता है। जिसके बाद वीडियो के पीछे चल रहे वॉइस ओवर में पता चलता है कि किसी जमाने में 'ट्रोल' हुआ करते थे। ट्रोल ऐसे पहाड़ होते हैं, जिनमें जान होती है। यह एक मॉनस्टर की तरह होते। इस कपल के बाद धीरे-धीरे करके यह नई आफत पूरे शहर के लिए विनाशकारी बन जाती है। 'ट्रोल' पूरे शहर का विनाश करने लगता है, जिसके बाद पूरा शहर परेशान हो जाता है। ऐसे में कई लोग पूरे शहर को बचाने की कोशिश में लग जाते हैं। 

फिल्म 'ट्रोल' (Troll) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें-

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश से शादी पर क्या बोले करण कुंद्रा?

EX गर्लफ्रेंड संग अनुपमा के बेटे ने लगाये ठुमके, पारस के लिए उर्फी की आंखों में लोगों को दिखा प्यार

Akshay kumar: अब खिलाड़ी अक्षय कुमार निभाएंगे छत्रपति शिवाजी का किरदार, मराठी फिल्मों में करने जा रहे हैं डेब्यू

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement