Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अदनान सामी का ट्वीट, 'जिंदगी से परेशान हैं पाकिस्तानी, निकाल रहे हैं अपनी भड़ास'

अदनान सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे। वह पहले पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे। 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी।

IANS Edited by: IANS
Updated on: August 19, 2019 15:36 IST
Adnan Sami- India TV Hindi
Adnan Sami

मुंबई: भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद नियमित रूप से ट्रोल हो रहे सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने पूर्ववर्ती देश पाकिस्तान के निवासियों को लेकर कहा कि वे 'अपने खुद के जीवन से निराश हैं' और जब से उन्हें यह एहसास हुआ है कि मैं इन सब से आगे बढ़ चुका हूं, तब से वे मेरे ऊपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

सामी से ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा, "आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने मिलती है। आप इन सबका सामना कैसे करते हैं?"

सामी ने उसके रिप्लाई में कहा, "मेरे प्रिय, कोई बात नहीं; वे मूल रूप से असहाय, राह से भटके हुए और अपने स्वयं के जीवन को लेकर निराश हैं और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ चुका हूं, वे तब से मेरे ऊपर अपनी भड़ास बाहर निकाल रहे हैं।

सामी ने आगे कहा, "मैं उन्हें माफ करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके जीवन में सुधार करें। वे वास्तव में पीड़ित हैं।"

सामी ब्रिटेन में पैदा हुए थे। वह पहले पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे। 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई थी।

Also Read:

KBC: ऐसा होगा केबीसी का पहला एपिसोड, शो की पहली कंटेस्टेंट से अमिताभ ने पूछा ये सवाल

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update, August 19, 2019: मिस्टर बजाज और प्रेरणा को करीब ला रही है कुकी!

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement