Friday, March 29, 2024
Advertisement

ChhanoMaano: गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी का शानदार गाना दशहरा के मौके पर हुआ रिलीज

छानो मानो, गौतम और पंखुड़ी के पात्रों में सदाबहार प्रेम को दर्शाता है और सबसे ज्यादा दिलचस्प तो यह है कि पहली बार दोनों ने गुजराती म्यूजिक की रंगीन दुनिया में कदम रखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 15, 2021 12:03 IST
ChhanoMaano- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ChhanoMaano

गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी का गाना गरबा गीत 'छानो मानो' विजयादशमी मनाने के लिए रिलीज हो चुका है। गौतम और पंखुड़ी बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड कपल हैं। इस गाने में गौतम और पंखुड़ी रास-गरबा के बेहतरीन लोक नृत्य के साथ राधा-कृष्ण की चिरस्थायी प्रेम कहानी का वर्णन करने वाला एक लुभावना रोमांटिक सॉन्ग पेश कर रहे हैं।

छानो मानो, गौतम और पंखुड़ी के पात्रों में सदाबहार प्रेम को दर्शाता है और सबसे ज्यादा दिलचस्प तो यह है कि पहली बार दोनों ने गुजराती म्यूजिक की रंगीन दुनिया में कदम रखा है। ये गाना देखकर निश्चित रूप से आप गाने की धुन और वीडियो का खूबसूरत निर्देशन देख आप बार-बार ये गाना देखना चाहेंगे। रास-गरबा ट्रैक की ज़्यादातार शूटिंग झीलों के खबसूरत शहर उदयपुर में हुई है, और वीडियो को भव्य पैमाने पर तथा बेहद प्रतिभाशाली उस्मान मीर साहब की उम्दा आवाज में शूट किया गया है। उस्मान साहब ने संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से अपनी सबसे बड़ी हिट, नगाड़ा संग ढोल पर अपनी सटीक टाइमिंग और बेहतरीन आवाज से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया था और एक बार फिर उन्होंने इस खूबसूरत सॉन्ग में खुद को साबित कर दिया है।

गौतम ने बताया, "पंखुड़ी और मैंने वीडियो पूरा होने के बाद जब उसे देखा, तो हम बेहद उत्साहित थे। सबसे बड़ी बात रास-गरबा सीक्वेंस की वजह से सॉन्ग एकदम जीवंत लग रहा था। एक्टर के रूप में हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं, इसीलिए पंखुड़ी के साथ शूट करना आसान और सहज हो जाता है।''

पखुंड़ी ने कहा- "छानो मानो'' के माध्यम से गौतम और मैंने गुजराती म्यूजिक में पहली बार कदम रखा है। रास गरबा के प्लेटफॉर्म पर मॉडर्न समय के राधा-कृष्ण के रूप में हमारे पात्रों को निभाना जितना मजेदार था उतना ही कुछ नया सीखने को मिला। हमें यह बहुत पसंद आया और अब बस अपने सॉन्ग के लिए दर्शकों के रिस्पॉन्स का इंतजार है।" 

दिलीप रावल की लिखी हुई और शानदार और महान गायक उस्मान मीर साहब के द्वारा गायी गयी, ‘छानोमानो’ में आलाप देसाई ने म्यूजिक दिया है। इसे व्हाइट पीकॉक फिल्म्स और सैंडस्टोन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement