1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान आया सामने

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान आया सामने

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें आ रही हैं वह इसी माह के अंत तक पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। इसपर नेहा के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को का बयान सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2020 7:51 IST
 नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान आया सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ROHANPREETSINGH/KOHLIHIMANSH नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान आया सामने

इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर बॉलीवुड नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें आ रही हैं वह इसी माह के अंत तक पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं। नेहा कक्कड़ की लवलाइफ को लेकर काफी खबरें सामने आती रहती हैं। पिछले साल  नेहा का 'इंडियन आइडल 10' के होस्ट आदित्य नारायण के साथ नाम जुड़ा था। यह भी दावा किया गया था कि दोनों शादी कर लेंगे, हालांकि, यह सभी रियलिटी शो के लिए एक पीआर स्टंट था। इससे पहले नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली के ब्रेकअप ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं अब नेहा का इस तरह शादी की खबरे सामने आने पर एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

आपको बता दें कि रोहनप्रीत 'इंडियाज राइज़िंग स्टार' सीजन 2 के पहले रनर अप भी रहे थे। शादी की खबर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

बिग बॉस 14ः सीनियर्स के साथ जोड़ी बनाएगा ये एक्टर, शो में आने को लेकर कही ये बात

 हिमांश कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया ने बात करते हुए कहा, 'अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं। वह अपने लाइफ में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है और यह देखना बहुत अच्छा है।" जब हिमांश से पूछा गया कि क्या वह रोहनप्रीत को जानते हैं जिनसे नेहा की शादी होने की अफवाह है।  इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, वास्तव में नहीं।

हिमांश कोहली ने आगे कहा, 'मुझे नहीं मालूम कि उनकी हर पोस्ट को मुझसे जोड़कर क्यों देखा जाता था, जबकि मैं यह अच्छी तरह जानता हूं कि उनका इशारा मेरी तरफ बिल्कुल भी नहीं होता था। उन पोस्ट को गलत नजरिए से देखा गया और फिर सबमें बात फैल गई। रिलेशनशिप और ब्रेकअप जिंदगी का एक आम हिस्सा हैं। कई बार दो लोगों को साथ रहने के बाद ही पता चलता है कि वे एक-दूसरे के लिए सही मेल नहीं हैं। ऐसा होता है और यही हुआ था।'

ये 4 चीजें 'Bigg Boss 14' को बना रहीं सबसे अलग, घरवालों को मिले ऐसे सरप्राइज यकीन करना भी मुश्किल

आपको बता दें कि हिमांश और नेहा कक्कड़ 2014 से 2018 तक 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। यहां तक कि दोनों एक साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। नेहा ने हिमांश के प्रति अपने प्यार को एक रियलिटी शो में जाहिर किया था।  नेहा ने ब्रेकअप के बाद खुलासा किया कव डिप्रेशन में थी। हालांकि इस बारे में हिमांश ने कहा कि वह हमेशा उनके शुभचिंतक रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment