Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड की फेसम सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं। हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 19, 2020 11:55 IST
नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड की फेसम सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं। हनीमून की तस्वीरें और वीडियों वह रोजाना सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। हाल में ही नेहा ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने रूप की डोकेरेशन दिखाई है। 

नेहा कक्कड़ ने हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने रूप के सजावट भी दिखाई है। जो काफी खूबसूरत लग रहा है। 

अमिताभ बच्‍चन-अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'मेडे' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में ही दिवाली सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें शेयर करके उन्होंने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी थी। 

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके बाद दोनों का चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement