Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नोरा फतेही के गाने 'पछताओगे' का टीजर रिलीज, कल आएगा गाना

14 अगस्त को नोरा फतेही के गाना 'पछताओगे' का फीमेल रिलीज होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2020 18:04 IST
 Nora Fatehi, Pachhtaoge- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NORA FATEHI 'पछताओगे' के फीमेल वर्जन में नए अवतार में नजर आएंगी नोरा फतेही

नोरा फतेही पछताओगे के फीमेल वर्जन में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल का गाना 'पछताओगे' खूब सफल हुआ था, जिसके बाद निर्माताओं ने उसी गाने के एक फीमेल वर्जन के साथ आने का फैसला किया, जो 14 अगस्त को रिलीज होगा। इस बार नोरा फतेही का खास अंदाज आपको देखने को मिलेगा। इस नए म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है और एक अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो की तरह शूट किया जाता है। 

सेटिंग से लेकर चित्रांकन तक, ग्राफिक्स से लेकर लुक, सब कुछ अलग तरीके का है। नोरा ने गाने को लेकर कहा कि डांस के जिस रूप का मैंने पहली बार प्रयास किया है वह कंटेम्परेरी है। वीडियो को रचनात्मक रूप से शूट किया गया है, जिसमें भावनात्मक पक्ष को जोर दिया गया है।

वीडियो में दिल टूटने के दर्द को कोरियोग्राफी, एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से दिखाया गया है। टीम ने सावधानीपूर्वक एक शानदार कंटेम्परेरी कोरियोग्राफी सेट-पीस तैयार किया है। नोरा अपने चेहरे के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज और अपने अद्भुत नृत्य कौशल के साथ हमें असंख्य भावनाओं का अहसास कराती हैं। पछताओगे के फीमेल वर्जन को एसेस कौर ने गाया है और राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement