Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने टाइगर श्रॉफ के गाए गाने 'वंदे मातरम' की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अलावा, वंदे मातरम को ऋतिक रोशन और दिशा पटानी जैसी हस्तियों सहित कई लोगों से सराहना और समर्थन मिला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 16, 2021 18:33 IST
tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE, PM MODI TWITTER टाइगर श्रॉफ के गाए गाने 'वंदे मातरम' को पीएम से मिली तारीफ

भारत के 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर, पीएम नरेंद्र मोदी ने निर्माता अभिनेता जैकी भगनानी के वंदे मातरम के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की है, जिसे सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने गाया है। उन्होंने ट्वीट किया, " रचनात्मक प्रयास। वंदे मातरम के बारे में आप जो कहते हैं, उससे पूरी तरह से सहमत हूं!” 

भारत के स्वतंत्रता दिवस से पहले जारी किया गया यह ट्रैक, अपने बेहतरीन दृश्यों, खूबसूरत संगीत, ऊर्जावान टाइगर के डांस मूव्स और स्टंट से ओत प्रोत है। रिलीज होने के कुछ दिनों के भीतर ही इस गाने को भारत में पसंद किया जा रहा है। 

प्रधानमंत्री को रिप्लाई देते हुए जैकी भगनानी ने ट्वीट किया-''हमारी पहल वंदे मातरम को स्वीकार करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। भारत के लिए सम्मान और गर्व के साथ, बेहद अभिभूत और आभारी। ” 

एरिका-शहीर का शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' होगा ऑफ एयर, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' लेगा जगह: रिपोर्ट

प्रधानमंत्री को रिप्लाई देते हुए टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट किया- ''आपकी तरफ से शब्दों को प्राप्त करके सच्चा सम्मान महसूस कर रहा हूं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज हम वह सब कुछ मनाते हैं जो भारत के बारे में खास है। बेहद अभिभूत और आभारी!” 

टाइगर श्रॉफ ने वंदे मातरम के साथ अपनी गायन की शुरुआत करने के लिए जैकी भगनानी को प्रेरित करने का श्रेय देते हुए, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया,"मेरे पहले हिंदी गीत के रूप में वंदे मातरम गाने के लिए मुझे प्रेरित करने के लिए जैकी भगनानी का आभारी हूं।” 

जैकी भगनानी ने साझा किया, "हम इसे भारतीय रक्षा बल के पुरुषों और महिलाओं को समर्पित करते हैं। आपकी भावना और वीरता अतुलनीय है। हम आपको आज और हर रोज सलाम करते हैं। प्रत्येक भारतीय के लिए जो हमारे राष्ट्र की सच्ची भावना का जश्न मनाते है और उसे मूर्त रूप देते है, आप वह सब कुछ हैं जो हमारे देश को वास्तव में विशेष बनाता है। वंदे मातरम!" 

वंदे मातरम गीत जैकी भगनानी द्वारा हमारे गौरवशाली राष्ट्र और उसके लोगों के रक्षा बलों को समर्पित किया गया है। सभी भारतीयों को गीत समर्पित करते हुए, टाइगर श्रॉफ ने भी ट्वीट किया - "वंदे मातरम ... ये केवल शब्द नहीं हैं, बल्कि भावना हैं।  भावनाएँ जो हमें अपने राष्ट्र के प्रति योगदान करने का प्रयास करने के लिए प्रेरित करती हैं। इस स्वतंत्रता दिवस, 130 करोड़ भारतीयों को एक छोटा सा प्रयास समर्पित करते है। 

रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

विशाल मिश्रा द्वारा रचित, फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, कौशल किशोर द्वारा लिखित, वंदे मातरम जैकी भगनानी और जे जस्ट म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अलावा, वंदे मातरम को ऋतिक रोशन और दिशा पटानी जैसी हस्तियों सहित कई लोगों से सराहना और समर्थन मिला है और प्रशंसकों ने भी स्वतंत्रता दिवस गीत के रूप में प्रशंसा की है। 

महान संगीतकार और मूल संस्करण के गायक, ए.आर. रहमान ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया: "इतना आकर्षक ... आपको शुभकामनाएं! हमने आप में ऊर्जावान गायक की खोज की है टाइगर श्रॉफ, विशाल मिश्रा, रेमो डिसूजा, जैकी भगनानी…” 

सलमान खान, कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जाएंगे रूस

पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान, जैकी भगनानी ने फिल्म उद्योग के अभिनेताओं को एकत्रित करते हुए 'मुस्कुराएगा इंडिया' नामक एक गीत प्रस्तुत किया था। मजबूत और प्रेरक गीतों वाला एक गीत जिसकी महामारी जैसे गंभीर समय में बहुत जरूरत थी। 

यूट्यूब पर अभी देखें 'वंदे मातरम'!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement