1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'तड़प' के दूसरे ट्रैक 'तेरे सिवा जग में' का पोस्टर और टीज़र आउट, इस दिन रिलीज होगा गाना

'तड़प' के दूसरे ट्रैक 'तेरे सिवा जग में' का पोस्टर और टीज़र आउट, इस दिन रिलीज होगा गाना

'तड़प' फिल्म के दूसरे ट्रैक का पोस्टर और टीजर आउट हो गया है। गाना शुक्रवार को रिलीज़ होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 11, 2021 18:39 IST
tadap - India TV Hindi
Image Source : PR तड़प 

तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना भी रिलीज होकर हिट हो चुका है। अब अहान शेट्टी और तारा सुतारिया पर फिल्माये दूसरे ट्रैक 'तेरे सिवा जग में' का टीज़र और पोस्टर भी सामने आ गया है। ये गाना 12 नवंबर को रिलीज होगा।

अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें क्या विक्की जैन से शादी का ऐलान हैं? ब्राइड-टू-बी का मिला गिफ्ट

पोस्टर और टीज़र भी पहले गाने की तरह ही दिलचस्प है। दर्शकों को दूसरे गाने का बेसब्री से इंतज़ार है। तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की आकर्षक जोड़ी वाले पोस्टर और टीज़र को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि गाना 'तेरे सिवा जग में' रोमांच से भरा हुआ है। 

एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए गाने का टीज़र शेयर किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कल रिलीज हो रहा है इस साल का पार्टी एंथम'।

इस ट्रैक को प्रीतम, शिल्पा राव और दर्शन रावल ने गाया है। वहीं गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। इसके अलावा गाने के बीच में रैप भी है जिसे चरण ने लिखा और गाया है। तड़प का पहला गाना 'तुमसे भी ज्यादा' था। इस रोमांटिक सॉन्ग को लोगों ने खूब पसंद किया।

बता दें कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की ये डेब्यू फिल्म है। इसे लेकर सुनील भी कफी एक्साइटेड हैं और अपने बेटे को इसके लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, जानिए कौन है हरलीन सेठी

बेयर ग्रिल्स के शो में विक्की कौशल ने बताया- पापा चाहते थे वो बने इंजीनियर

कॉमिक्स के बाद अब स्क्रीन पर नज़र आएगा 'आर्ची', जोया अख्तर बनाएंगी फिल्म

bigg boss 15