Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने वाले वीडियो पर टेरेंस लुईस का बयान आया सामने

मलाइका अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद नोरा फतेही उनकी जगह इंडियाज बेस्ट डांसर की जज बनकर आई थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 08, 2020 20:42 IST
nora fatehi, terence lewis- India TV Hindi
Image Source : NORA FATEHI, TERENCE LEWIS- INSTA नोरा फतेही, टेरेंस लुईस

इंडियाज बेस्ट डांसर की जज मलाइका अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद एक्टर और डांसर नोरा फतेही इस शो की जज बनकर आई थीं, जिन्हें खूब प्यार मिला। लेकिन हाल ही में नोरा और टेरेंस गलत वजहों से सुर्खियों में आए, दरअसल यह सब तब हुआ जब उनके रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि टेरेंस कथित रूप से नोरा को गलत तरीके से टच कर रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं?

टेरेंस ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ने और मॉर्फ्ड वीडियो पर प्रतिक्रिया करने का फैसला किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में कोरियोग्राफर ने इस मामले पर खुलकर बात की और कहा कि नोरा के लिए उनके मन में बेहद सम्मान है और वह इतनी 'अपमानित' नहीं हैं कि वह ऐसी चीजों का सहारा लें।

टेरेंस ने बॉलीवुड लाइफ को बताया, "ईमानदारी से कहूं, जब मैंने पहली बार वीडियो देखा, तो मैं ज्यादा परेशान नहीं हुआ। इफेक्ट का उपयोग इतना स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था, कोई भी बुद्धिमान व्यक्ति समझ जाएगा। आज के समय में, हर सेलिब्रिटी पर मीम बनते हैं।" कोरियोग्राफर ने बताया कि चार-पांच घंटों में मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। मुझे खराब कमेंट किए गए।

टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

 नोरा फतेही ने भी  इस मामले में लोगों को चुप करा दिया था, टेरेंस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में  वो नोरा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं उस पर टिप्पणी करते हुए नोरा ने उस वीडियो को मॉर्फ और फोटोशॉप बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होने देने के लिए टेरेंस की सराहना भी की।

ये है वो पोस्ट-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement