1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. इंस्टाग्राम पर यो यो हनी सिंह के 5 मिलियन फॉलोवर्स हुए, नए लुक से बन गए नए फैन्स!

इंस्टाग्राम पर यो यो हनी सिंह के 5 मिलियन फॉलोवर्स हुए, नए लुक से बन गए नए फैन्स!

हनी सिंह ने 'हाई हील्स', 'ब्राउन रंग', 'डोप शोप', 'इसे कहते हैं हिप हॉप', 'देसी कलाकार', 'सनी सनी' व 'लव डोज' जैसे हिट सॉन्ग दिए हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2020 17:16 IST
yo yo honey singh, honey singh- India TV Hindi
Image Source : YO YO HONEY SINGH/ INSTAGRAM इंस्टाग्राम पर यो यो हनी सिंह के 5 मिलियन फॉलोवर्स हुए

मशहूर म्यूजिक कंपोजर और रैपर यो यो हनी सिंह हाल ही में अपने नए लुक की वजह से चर्चा में थे। हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर करके लोगों को हैरान कर दिया था। हनी सिंह काफी फिट हो गए हैं और उनके फैन्स उनका लुक देखकर हैरान रह गए। हनी सिंह की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थीं।  हनी सिंह का नया लुक देखकर उनके नए फैन्स भी बन गए और 12 घंटे के अंदर हनी सिंह के 50 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स बढ़ गए। अब हनी सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

रेड टीशर्ट में हनी सिंह ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ कैप्शन में यो यो ने लिखा है- हम अब 5 मिलियन हैं। मेरे सभी फैन्स को बहुत सारा प्यार और धन्यवाद।

हनी सिंह ने 'हाई हील्स', 'ब्राउन रंग', 'डोप शोप', 'इसे कहते हैं हिप हॉप', 'देसी कलाकार', 'सनी सनी' व 'लव डोज' जैसे हिट सॉन्ग दिए हैं। हाल ही में हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रांसफॉर्मेशन की कई फोटोज शेयर की  वो अपनी फिट बॉडी और मसल्स फ्लॉन्ट  करते दिखें। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन में की गई मेहनत।'

साल 1983 में पंजाब के होशियारपुर में जन्में हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है। उन्होंने बॉलीवुड से उन गानों को इंट्रोड्यूस कराया, जिन्हें पार्टी एंथम कहना गलत नहीं होगा। अपने गानों से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देने वाले हनी सिंह की लाइफ में सब कुछ सही नहीं था। उनकी जिंदगी में भी कई उतार चढ़ाव आए। जब उन्होंने सफलता का मुकाम हासिल कर लिया तो कई मुश्किलों से भी गुजरना पड़ा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X