Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दलेर मेहंदी ने मेटावर्स में परफॉर्म करके रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय सिंगर बने

73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर दलेर मेहंदी ने ये परफॉर्मेंस की। इससे पहले जस्टिन बीबर और ट्रैविस स्कॉट जैसी इंटरनेशनल हस्तियां मेटावर्स में परफॉर्म कर चुकी हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 26, 2022 17:08 IST
Daler Mehndi creates history- India TV Hindi
Image Source : DALER MEHNDI Daler Mehndi creates history

Highlights

  • 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर दलेर मेहंदी ने ये परफॉर्मेंस की।
  • इससे पहले जस्टिन बीबर और ट्रैविस स्कॉट जैसी इंटरनेशनल हस्तियां मेटावर्स में परफॉर्म कर चुकी हैं।

मुंबई: पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने मेटावर्स में परफॉर्म के साथ इतिहास रच दिया है और ऐसा करने वाले पहले भारतीय बन  गए हैं। 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर दलेर मेहंदी ने ये परफॉर्मेंस की। इससे पहले जस्टिन बीबर और ट्रैविस स्कॉट जैसी इंटरनेशनल हस्तियां मेटावर्स में परफॉर्म कर चुकी हैं।

दलेर मेहंदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी, मगर 15 लाख लोग जब एक साथ आए तो सर्वर क्रैश हो गया। मगर दोबारा जब सर्वर लौटा तो दलेर मेहंदी ने परफॉर्म किया और 2 करोड़ लोग इसके विटनेस बने। दलेर मेहंदी ने वीडियो शेयर करके अपने सभी फैंस को धन्यवाद दिया और सर्वर क्रैश होने पर माफी भी मांगी।

आधुनिक दुनिया के में मेटावर्स हाल ही में शामिल हुआ है और दलेर मेहंदी को मेटावर्स में परफॉर्म करते देखना हर भारतीय के लिए गर्व की बात रही।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement