Saturday, April 27, 2024
Advertisement

#MadhubanSunnyLeone: सनी लियोनी के गाने पर हंगामा, लोगों ने की बैन करने की मांग

सनी लियोनी के गाने को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स बेहद नाराज हैं। ट्रोल्स का आरोप है कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहंचाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2021 20:18 IST
#MadhubanSunnyLeone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUNNY LEONE #MadhubanSunnyLeone

सनी लियोनी के नए गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' रिलीज होते ही कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया है। गाना रिलीज होने के बाद सनी लियोनी ने ट्विटर पर फैंस से पूछा कि उन्होंने ये गाना देखा? सनी लियोनी का इतना पूछना था कि हेटर्स के ट्वीट की बरसात सी हो गई।  उन्होंने सनी लियोनी के गाने पर निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- फिर से हमारी भावनाओं को ऐसे लिरिक्स पर बेहूदा डांस कर ठेस पहुंचाई है।

 
बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा सनी लियोनी के लेटेस्ट सॉन्ग मधुबन पर हंगामा बरपा है। 22 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने ने कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर दी है। सनी लियोनी के गाने को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स बेहद नाराज हैं। ट्रोल्स का आरोप है कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहंचाई है। सनी लियानी के गाने को बैन करने की मांग की जा रही है।

एक यूजर ने लिखा- फिर से हमारी भावनाओं को ऐसे लिरिक्स पर बेहूदा डांस कर ठेस पहुंचाई है। सनी लियोनी तुम्हें शर्म आनी चाहिए। दूसरे शख्स ने लिखा- राधिका डांसर नहीं भक्त थी।  मधुबन एक शांति की जगह है। मधुबन में राधा ऐसे डांस नहीं करती। शर्मनाक लिरिक्स। एक शख्स ने लिखा- एक नंबर की वाहियात परफॉर्मेंस। इस सबको बेचने के बजाय भगवान कृष्ण और राधा की पूजा करना सीखो। नाराज यूजर ने लिखा- आप लोग हिंदू धर्म का मजाक बना रही हैं। 

 यूजर्स ने सनी लियोनी के लेटेस्ट सॉन्ग को वाहियात करार दिया है और  मधुबन गाने को बैन करने की मांग भी की गई है।

यहां देखिए यूजर्स के ट्वीट- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement