1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. संगीत
  5. सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, खुद भी थीं शानदार गायक

सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, खुद भी थीं शानदार गायक

बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। शान की मां सोनाली मुखर्जी के निधन की खबर कैलाश खेर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2022 18:55 IST
Shaan mother Sonali Mukherjee passes away - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAAN Shaan mother Sonali Mukherjee passes away 

Highlights

  • सिंगर शान की मां का निधन
  • शान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दी

बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। मां सोनाली मुखर्जी के निधन पर शान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। 

शान ने लिखा, ''हम अपनी मां  सोनाली मुखर्जी  के निधन से बहुत दुखी और हतप्रभ हैं। वह नींद में ही शांति से गुजर गई। वह एक एक दयालु आत्मा, महान इंसान और एक प्यारी मां है। यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जब तक हम उन्हें अंतिम अलविदा कहने की कोशिश करते हैं, हम चाहते हैं कि आप कोविड प्रतिबंधों को ध्यान में रखें और विनम्रतापूर्वक आपसे अनुरोध करते हैं कि आप उनके लिए प्रार्थना करें।'

कैलाश खेर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि सोनाली मुखर्जी का निधन बुधवार रात को हुआ। इस खबर के बाद शान के फैंस में दुख का माहौल है।

कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा - "बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया है। परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं। तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले। अनन्त प्रार्थना ॐ।"

एक्टर अरुण वर्मा का निधन, सलमान खान की किक समेत 80 फिल्मों में कर चुके काम

सोनाली मुखर्जी खुद भी शानदार सिंगर थी। कहा जाता है कि शान उस वक्त महज 13 साल के थे जब उनके पिता का निधन हो गया था। तब मां सोनाली ने ही सिंगिंग के जरिए बच्चों की परवरिश की। वो बॉलीवुड में कोरस सिंगर के तौर पर गाया करती थी। उन्होंने साल 2000 तक बतौर कोरस सिंगर गाने गाए। 

शान औऱ उनकी बहन को शानदार परवरिश देने में सोनाली ने काफी मेहनत की। और इसी का नतीजा है कि शान औऱ उनकी बहन ने बॉलीवुड में सिंगिंग के क्षेत्र में खास जगह बनाई। बॉलीवुड गानों के अलावा शान ने टीवी के लिए सारेगामापा, स्टार वॉइस ऑफ इंडिया जैसे रियलटी शो भी होस्ट किए हैं। 

'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज़, दिखी दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की शानदार केमिस्ट्री 

erussia-ukraine-news