Friday, March 29, 2024
Advertisement

'इनसाइड एज सीजन 3' की हुई घोषणा, 3 दिसंबर को स्ट्रीम होगी सीरीज

इनसाइड एज 3 में विवेक ओबरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, सयानी गुप्ता, आमिर बशीर, अमित सियाल, सपना पब्बी आदि सितारे नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 15, 2021 12:46 IST
'इनसाइड एज सीजन 3' की हुई घोषणा, 3 दिसंबर को स्ट्रीम होगी सीरीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'इनसाइड एज सीजन 3' की हुई घोषणा

प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज घोषणा की है कि अमेज़न ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज का तीसरे सीजन का 3 दिसंबर को ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। करण अंशुमन द्वारा तैयार और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किए गए इस सीजन का मंच पहले से बड़ा है, दांव ऊंचे हैं और गेम हमेशा से कहीं ज्यादा पर्सनल हो चुका है। पहले दो सीजन की सफलता के बाद क्रिकेट की डार्क अंडरबेली का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सत्ता और लालच का अल्टीमेट गेम खुल गया है।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, "इनसाइड एज को दर्शकों और समीक्षकों की समान रूप से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें एक और रोमांचक सीजन पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुंबई मैवरिक्स के सफर को कालक्रम के अनुसार इतिहास में सजाते हुए इनसाइड एज का यह सीजन और भी दिलचस्प बन गया है। आखिरकार यह कई बाधाओं से जूझने वाली इस टीम की किस्मत का फैसला कर देगा। इनसाइड एज फ्रैंचाइज़ का तीसरा सीजन इस बात का सबूत है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट में हम दिलचस्प फॉर्मैट के माध्यम से अपने रचनात्मक विजन को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम प्राइम वीडियो पर इस शो के ग्लोबल प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।”

इनसाइड एज 3 में विवेक ओबरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, सयानी गुप्ता, आमिर बशीर, अमित सियाल, सपना पब्बी आदि सितारे नजर आएंगे।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement