Sunday, July 21, 2024
Advertisement

'सर मैं आपके साथ...' जब बादशाह से फैन ने कर डाली अजीब डिमांड, रैपर ने खुद किया खुलासा

कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में इस बार रैप इंडस्ट्री के खिलाड़ी बादशाह, करण औजला और डिवाइन जैसे फेमस रैपर शिरकत करते दिखाई देंगे।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 13, 2024 13:41 IST
badshah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बादशाह।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों के बीच उन्हें हंसाने के लिए हाजिर हो चुके हैं। इस बार उनका शो नेटफ्लिक्स पर आया है, जिसके नए एपिसोड का प्रोमो जारी किया जा चुका है। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अब तक नीतू कपूर, रणबीर कपूर से लेकर सानिया मिर्जा, सायना नेहवाल तक कई सितारे शिरकत कर चुके हैं। इस बार शो में रैप इंडस्ट्री के कुछ शंहशाह गेस्ट बनकर पहुंचे वाले हैं। शो में बादशाह, करण औजला और डिवाइन जैसे फेमस रैपर्स शिरकत करते दिखाई देंगे। अपने गानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बादशाह, करण औजला और डिवाइन इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो के जरिए लोगों को लोटपोट करने के लिए तैयार हैं। जिसका प्रोमो जारी किया जा चुका है।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया प्रोमो जारी

शो के प्रोमो से पता चलता है कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के बाकी एपिसोड की तरह ये एपिसोड भी फुल एंटरटेनिंग होने वाला है। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इसमें बादशाह अपने एक फैन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने बाथरूम में उनसे एक अजीब डिमांड कर दी थी। सेलेब्स के लिए आम लोगों के बीच जाना वैसे भी मुश्किल होता है, लेकिन इसके बाद भी अपने फैंस से मिलने, उनसे दो-चार होने के लिए अक्सर फैंस के बीच जाते हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में रैपर्स

इस बीच 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में रैपर बादशाह ने बताया कि कैसे एक बार  टॉयलेट में उन्हें एक फैन मिला, जिसने उनके सामने अजीब डिमांड कर दी थी। फैन की इस डिमांड को सुनकर खुद बादशाह भी हैरान रह गए थे। दूसरी तरफ जैसे ही बादशाह ने ये खुलासा किया करण औजला ने भी उनके मजे लेना शुरू कर दिया और कुछ ऐसा कहा कि लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। 

बादशाह ने बताई फैन की अजीब मांग

दरअसल, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में बादशाह बताते हैं कि एक बार टॉयलेट में उन्हें एक फैन मिल गया, जिसने उनसे वहीं सेल्फी की डिमांड कर दी। कपिल ने बादशाह से पूछा कि क्या कभी किसी फैन ने उनसे अजीब सी जगह पर फोटो की फरमाइश की है? इस के जवाब में ही बादशाह बताते हैं कि टॉयलेट में एक फैन ने उनसे सेल्फी की मांग की।

कपिल ने रैपर्स से पूछे मजेदार सवाल

सोशल मीडिया पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'काम 25 हों या 50 सब छोड़ दो, क्योंकि इस शनिवार, रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर्स बादशाह, डिवाइन और करण औजला आ रहे हैं स्टेज पर आग लगाने के लिए।' इस छोटे से वीडियो में कपिल शर्मा को तीनों रैपर्स से पंगा लेते देखा जा सकता है. कपिल करण से कहते हैं, 'आपने 'शेख' गाने में रियल टाइगर के साथ काम किया है, आपको डर नहीं लगा?' इसके जवाब में करण कहते हैं कि 'डर लगा और मैं भागने के लिए भी तैयार था।' कपिल फिर पूछते हैं- 'क्या आपको वैसे सच्ची में लगता है कि आप भाग सकते थे उसके आगे?' इसके बाद बादशाह कहते हैं मुझे भी डर लगा था वैसे। कपिल बादशाह की चुटकी लेते हुए कहते हैं, 'आपके लेग पीस में मीट भी काफी है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement