Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 7: बेहद लग्जरी है 'कॉफी विद करण' में मिलने वाला हैंपर, अंदर आईफोन समेत ये महंगे गिफ्ट हैं शामिल

koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ था। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट थे। वहीं 'कॉफी विद करण 7' का गिफ्ट हैंपर बेहद लग्जरी हैं।इसमें आईफोन और ज्वैलरी भी शामिल है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 29, 2022 17:05 IST
hotstar- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR koffee With Karan 7

Highlights

  • इस सीजन में आमिर खान नजर आएंगे
  • शाहरुख इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगे

koffee With Karan 7: फिल्मकार करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने थे। फैंस को शो काफी पसंद आता है। चालिए आज जानते है इस शो में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर के अंदर क्या-क्या होता है।

बड़े सितारे आएंगे नजर

Koffee with Karan 7 को ओटीटी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है। शो में कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं और आने वाले एपिसोड में और भी सितारे नजर आएंगे। कॉफी विद करण के इस सीजन में आलिया-रणवीर, जाहन्वी-सारा और समांथा-अक्षय नजर आ चुके हैं। समांथा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बातें की हैं।

Vikrant Rona Box Office Collection Day 1: किच्चा सुदीप की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

लग्जरी गिफ्ट हैंपर

शो में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर में हमेशा की तरह करण ने कई एक्पेंसिव चीजों को शामिल किया है। गिफ्ट हैंपर में चॉकलेट, पर्सनल रोस्टेड कॉफी, ब्यूटी प्रोडक्ट, कॉफी फ्रेंच प्रेस, हैंडमेड साबुन, कॉफी मग, होम डेकर वाउचर, ब्राउनी, आईफोन ब्लूटूथ स्पीकर, और तायानी ज्वैलरी शामिल हैं।

आमिर खान बनेंगे इस सीजन का हिस्सा

इस सीजन में आमिर खान नजर आएंगे। करण जौहर ने इसकी पुष्टि की थी कि आमिर खान कॉफी विद करण 7 में आएंगे पर शाहरुख इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगे। करण ने कहा कि शाहरुख अपनी फिल्मों में काफी बिजी हैं। वहीं सलमान खान भी इस सीजन को हिस्सा नहीं होने वाले हैं। शाहरुख की पत्नी गौरी खान इस सीजन में नजर आ सकती हैं और वो अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस पर भी बात कर सकती हैं।

Ek Villain Returns Twitter review: विलेन को मिला लोगों का प्यार या नफरत? यहां जानिए कैसी है फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement