Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी ने खोला राज, बताया कैसे बने बॉलीवुड के एक्शन हीरो

रियलिटी शो 'Kumite 1 Warrior Hunt' की मेजबानी सुनील शेट्टी करने वाले हैं। रियलिटी शो में 16 शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा, यह सीरीज 12 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: February 10, 2023 21:42 IST
suniel shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIEL.SHETTY suniel shetty

Mx Player की वेब सीरीज 'धारावी बैंक' के बाद इस बार बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी एमएमए रियलिटी शो 'Kumite 1 Warrior Hunt' लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों इस शो का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका निभाते यानी शो को होस्ट करते दिखे थे। हाल ही में सुनील शेट्टी ने बताया कि हमेशा से ही उनकी छवि एक एक्शन हीरो की रही है और वह मार्शल आर्ट सीखते हुए बड़े हुए हैं। Suniel Shetty ने बताया कि वह मार्शल आर्ट सीखते हुए बड़े हुए हैं और यही एक ऐसी चीज है, जिसने उन्हें हिंदी सिनेमा में एक एक्शन हीरो की छवि और मौका दिया।

सुनील शेट्टी मार्शन आर्ट को ही इसका श्रेय देते हैं। सुनील शेट्टी ने आगे कहा, 'मैं कुश्ती, कुश्ती, कुश्ती, कुश्ती कहता रहता हूं, क्योंकि यह हथियाने के बारे में है, शक्ति के बारे में कम, पकड़ के बारे में है और इसलिए मैं हार न मानने वाले दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मुझे लगा कि मुझे कुछ वर्षों में अपने करियर के इस पड़ाव पर कुछ ऐसा शुरू करने की जरूरत है जो मैंने काम भी नहीं किया। मैं वापस देना चाहता था, और मैं बड़े पैमाने पर वापस देना चाहता था।' यह शो छोटे शहरों की प्रतिभाओं को निखारने का एक तरीका है, भारत के पास इतना कुछ है, लेकिन लोगों को मौका नहीं मिलता।

तो मेरे लिए, यह इन बच्चों के लिए एक अवसर और बदलाव लाने के लिए है। सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि एमएमए सेनानी उनके बच्चों की तरह हैं और वह उनसे प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं हर एक के लिए रोता हूं और मैं हर एक के लिए ताली बजाता हूं। यह सुंदरता के बारे में अधिक है, यह खेल के लिए प्यार और जुनून है, और मैं उनसे प्रेरणा भी लेता हूं।'

उन्होंने कहा, 'यह तो बस शुरूआत है और उम्मीद है कि 'कुमिते 1 वारियर हंट' बेहतर होगा। मैं खली भाई (द ग्रेट खली) को 'लिटिल जेंटल जाइंट' कहता हूं और हमें उनके जैसे लोगों को आगे आने और इस तरह के खेलों का समर्थन करने की जरूरत है।' 'कुमिते 1 वारियर हंट' में 16 शीर्ष पुरुष और महिला एमएमए एथलीट एक खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, जबकि प्रसिद्ध एमएमए कोच- भरत खंडारे और पवन मान द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा। छह एपिसोड की यह सीरीज 12 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'कपिल शर्मा के बाद नहीं मिल रहा काम', सुनील ग्रोवर को बैटरी रिक्शा चलाते देख फैंस ने किए अटपटे सवाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: साड़ी पहनने वाली पत्रलेखा का असली रूप आया सामने, Photos देख उड़े फैंस के होश

Anupamaa: बेटा अस्पताल में और पिता वनराज पर चढ़ा इश्क का खुमार, भरी महफिल में काव्या संग लड़ा रहे नजरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement