Friday, April 19, 2024
Advertisement

LockUpp Trailer Out: कंगना रनौत के शो में होंगी बोल्डनेस की हदें पार, कइयों को लगेगी मिर्ची!

कंगना रनौत लेकर आ रही हैं सबसे बोल्ड रियलिटी शो, जिसके ट्रेलर में ही इतनी कॉन्ट्रोवर्सी, पूरा शो आएगा तो क्या होगा? 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 16, 2022 17:19 IST
LockUpp Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB LockUpp Trailer Out

Highlights

  • कंगना रनौत ने दिल्ली में लॉक अप का ट्रेलर रिलीज किया।
  • कंगना के साथ एकता कपूर भी देश की राजधानी पहुंची थीं।

कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार कंगना कुछ ऐसा लेकर आ रही हैं जो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल हो सकता है। आज शो का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देखकर लग रहा है कि शो काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग होने के साथ-साथ बोल्डनेस की हदें पार करने वाला है। रियलिटी शो, 'लॉक अप: बैडएस जेल अत्याचारी खेल' को हाल ही में मुंबई में बड़ी धूमधाम के साथ ग्रैंड अंदाज़ में लॉन्च करने के बाद, स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अब सबसे ड्रामेटिक और थ्रिलिंग रियलिटी शो का नई दिल्ली में पावर-पैक ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस की प्रेग्नेंसी

वीडियो में कंगना कहती दिख रही हैं- ''एक ऐसी जगह जहां रहना किसी सपने से कम नहीं, बुरे सपने से कम नहीं, वो है ये लॉकअप। यहां कंटेस्टेंट्स की हाई क्लास जरूरतों का पूरा ध्यान बिल्कुल नहीं रखा जाएगा। लेकिन इन सेलिब्रिटीज की तकलीफ के बारे में हम जरूर सोचेंगे। इसलिए हथकड़ी के साथ इन्हें मिलेगा ऐसे कंटेस्टेंट्स का साथ जिनका ये खून पी जाएंगे। क्योंकि इन सेलिब्रिटीज में से कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें खुलकर जीने की आदत है। इसलिए अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने। यहां से आउट ना होने के लिए इन सेलिब्रिटीज को बताने होंगे अपने सीक्रेट्स वो भी सबके सामने। इंडिया के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल पर 24/7 नजर रखने के लिए इन दिस बैडऐस जेल, जहां होगा अत्याचारी खेल। यहां सेलिब्रिटीज वही करेंगे जो मैं चाहूंगी।''

कौन है रीना राय, ये लड़की सड़क हादसे के वक्त दीप सिद्धू संग कार में ही थी मौजूद

शो के ट्रेलर में शानदार होस्ट कंगना रनौत को एक शिमरी, ग्लिटरी गोल्डन ड्रेस के साथ एक स्टिक पकड़े हुए देखा जा सकता था, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह खेल शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो में 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स को महीनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। उनकी हाई डिमांड्स को पूरा करना तो दूर, प्रतियोगियों को शो की जेल में ऐसे लोगों के साथ बंद कर दिया जाएगा जिन्हें वे देखना भी पसंद नहीं करते है। एविक्शन से बचने के लिए, सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है, जो उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाएगा। 

LockUpp Trailer Out

Image Source : PR
LockUpp Trailer Out

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने चुटकी लेते हुए कहा, "शो के शानदार लॉन्च ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी थी और ट्रेलर इस बात का सबूत है कि यह कितना बोल्ड, विवादास्पद और रोमांचक होने वाला है। मुझे अपने देश के राजधानी शहर में ट्रेलर रिलीज़ करने में खुशी हो रही है और मैं इस तरह के यूनिक और ब्रिलिएंट कांसेप्ट के साथ ओटीटी स्पेस में प्रवेश करने के लिए समान रूप से रोमांचित और उत्साहित हूं। मैं अपनी बॉस-लेडी एकता को हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, और वह हमेशा ऐसी व्यक्ति रही है जिसकी मैं प्रशंसक हूँ और उनका सम्मान करती हूं। मेरे सभी फैंस को कहना चाहूँगी कि अब तक के सबसे निडर शो के लिए तैयार हो जाइए!" 

LockUpp Trailer Out

Image Source : PR
LockUpp Trailer Out

क्या शेट्टी परिवार राकेश बापट को दामाद के रूप में कर चुका है स्वीकार? तस्वीरें कर रही हैं इशारा

एकता कपूर ने कहा: "अन्य रियलिटी शो के विपरीत, 'लॉक अप' को बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जा रहा है और इसमें वे सभी एलिमेंट्स हैं जो एक मनोरंजक रियलिटी शो बनाने के लिए काफ़ी हैं। शो का कॉन्सेप्ट शानदार है जिसे कभी नहीं देखी गया है, जिसकी झलक आपको ट्रेलर में देखने मिली होगी और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को आकर्षित करेगा और रियलिटी शो के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करेगा!" 

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement