Monday, May 06, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें ये मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्में-वेब सीरीज, उड़ जाएगी रातों की नींद

मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्में-वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको ये सीरीज और मूवी जरूर देखनी चाहिए। इनका हर एक सीन धमाकेदार और शानदार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 09, 2023 6:16 IST
mind blowing movies Watch these murder mystery films web series on OTT you will lose your sleep asur- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Murder Mystery

अगर आप भी मर्डर मिस्ट्री पर बनी फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आप कॉमेडी, ऐक्शन और हॉरर के अलावा मर्डर मिस्ट्री समेत हर तरह की मूवी और सीरीज देख सकते हैं। मर्डर मिस्ट्री जॉनरा में बनी फिल्में-वेब सीरीज लोगों को देखना बेहद पसंद है। ऐसे में आपको ये शानदार मर्डर मिस्ट्री मूवी और सीरीज देखा चाहिए। यहां पर देखिए पूरी लिस्ट...

ब्लर -

तापसी पन्नू, अभिलाष थपलियाल और गुलशन देवैया की ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए। करीब 2 घंटे की ये फिल्म आपको काफी हद तक सस्पेंस के साथ बांधे रखेंगी। जी5 पर 'ब्लर' यह फिल्म देख सकते हैं। इस में दो जुड़वां बहन की अचानक हुई मौत के बारे में बताया गया है।

कटपुतली -
इस फिल्म में आपको कसौली की खूबसूरती देखने को मिलेंगी। 'कठपुतली' तमिल फिल्म 'रतासन' का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में सरगुन मेहता और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में हैं। आप इस फिल्म को (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं।

निशाचर -
निशाचर एक बहुत ही जबरदस्त वेब सीरीज है, जो एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसकी कहानी लखनऊ शहर के इर्द-गिर्द धूमती है। सीरीज आपके रातों की नींद उड़ा देगी। रोहित राजावत इस सीरीज में मुख्य भूमिका है। 'निशाचर' को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जेमप्लेक्स' पर देख सकते हैं। 

गैसलाइट -
सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी की फिल्म गैसलाइट स्ट्रीम हो चुकी है। ये एक मर्डर मिस्ट्री मूवी है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक दे चुकी है। 

असुर -
अरशद वारसी और बरुण सोबती स्टारर वेब सीरीज 'असुर' देख आपके होश उड़ जाएंगे। वूट सेलेक्ट पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज का निर्देशन ओनी सेन ने किया है। 

दृश्यम -
'दृश्यम' के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर दूम मचा दी थी। इस फिल्म का दोनों सीजन बहुत जबरदस्त है। अगर आप 'दृश्यम 2' के पहले इस फिल्म का पार्ट 1 देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जा सकते हैं। इसके अलावा ये फिल्म अमेजन प्राइम औप नेटफ्लिक्स पर भी है। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa नहीं अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ मस्ती करते नजर आए अनुज, देखें वीडियो

Akshay Kumar ने शेयर किया खास वीडियो, कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड का वार में इन कंटेस्टेंट्स की सलमान खान बजाएंगे बैंड, कौन बनेगा कैप्टन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement