Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OTT Release: 'इंडियन प्रीडेटर' समेत ये सीरीज नए सीजन के साथ दे चुकी हैं दस्तक, अभी Watch लिस्ट में करें शामिल

OTT Release: 'इंडियन प्रीडेटर' समेत 'फ्लेम्स' सीरीज अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच आ चुकी हैं। आप इन सीरीज के साथ अपना वीकेंड बीता सकते हैं। इस नई रिलीज में आपको क्राइम, एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 29, 2022 11:50 IST
OTT Release- India TV Hindi
Image Source : TWITTER OTT Release

 OTT Release: अगर आप काफी दिनों से कुछ नया देखने के इंतजार में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक सीरीज धमाल मचाने आ रही है। इनमें कुछ सीरीज रिलीज भी हो चुकी है। आगामी ओटीटी रिलीज में एक्शन, क्राइम, ड्रामा, एनीमे और कॉमेडी का मिश्रण देखने को मिलेगा। तो आप इन ओटीटी रिलीज सीरीज के साथ अपना वीकेंड शानदार बना सकते हैं। कई वेब सीरीजके नए सीजन भी आ रहे हैं, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था।

ये भी पढ़ें: Box Office Clash: 'यशोदा' के सामने क्या टिक पाएंगे बिग बी, फिल्म पहुंच पाएगी 'ऊंचाई' तक?

1- 'इंडियन प्रीडेटर'

मर्डर इन ए कोर्टरूम': क्राइम डॉक्यूमेंट्री सीरीज अपनी तीसरी किस्त के साथ लौट रही है। यह सीरीज एक हत्यारे और बलात्कारी अक्कू यादव की सच्ची कहानी का अनुसरण करती है, जिसने दस वर्षों की अवधि में कई अपराध किए और कई महिलाओं का उल्लंघन किया। 2004 की सुनवाई के दौरान अदालत के अंदर उनकी हत्या कर दी गई थी, जब कई महिलाओं ने अदालत कक्ष में प्रवेश किया और उन्हें पत्थरों और तेज वस्तुओं से मार डाला। यह सीरीज 28 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

2- 'फ्लेम्स 3'

 1990 के दशक के स्कूली बच्चों के बीच प्यार के नाम से लोकप्रिय खेल से प्रेरित इस सीरीज में ऋत्विक सहोर और तान्या मानिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज के तीसरे सीजन का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अक्टूबर को रिलीज हो चुका है।

ये भी पढ़ें: Drugs Case: ड्रग्स मामले में बढ़ सकती हैं Bharti Singh की मुश्किलें, NCB ने दायर की 200 पन्नों की चार्टशीट

3- 'डिपार्चर 3'

 सीरीज, जिसमें आर्ची पंजाबी मुख्य भूमिका में केंद्र मैले की भूमिका में हैं, अटलांटिक महासागर के ऊपर उड़ान 716 के गायब होने के बाद की घटनाओं का अनुसरण करती है। अपने पति की हाल ही में हुई मौत से तबाह हुए केंद्र मैले को दुर्घटना की जांच करने वाली टीम का नेतृत्व करने के लिए चुना गया है। पूरी दुनिया देख रही है, उसकी टीम लापता विमान को खोजने और संभावित बचे लोगों को बचाने के लिए दौड़ती है। सीरीज का तीसरा सीजन लायंसगेट प्ले पर 28 अक्टूबर से शुरू हो गया है।

4- 'द ड्रैगन प्रिंस

 मिस्ट्री ऑफ आरावोस' सीजन 4: एनीमे श्रृंखला दो राजकुमारों के बारे में है। कल्पना के अनुसार मनुष्य, जो एल्विस की भूमि में ड्रैगन अंडे को अपने साथ ले जाना चाहते हैं। उनके साथ एक योगिनी भी है जिसे उन्हें मारने के लिए भेजा गया है। सीजन 4 को आधिकारिक तौर पर 'अर्थ' कहा जाता है क्योंकि पहली तीन सीरीज को मून, स्काई और सन कहा जाता था। चौथे सीजन की थीम, जो 3 नवंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, को क्रिएटर्स द्वारा विजन कहा जाता है।

ये भी पढ़ें: 'ब्रीद : इनटू द शैडो 2' में एक बार फिर 'जे' के रूप में एंटरटेन करेंगे अभिषेक बच्चन

5- 'ब्लॉकबस्टर'

 'ब्लॉकबस्टर' वीडियो रेंटल स्टोर ब्रांड पर आधारित एक कार्यस्थल कॉमेडी है। यह पिछले ब्लॉकबस्टर वीडियो में सेट किया गया है और यह पता लगाता है कि एक छोटे व्यवसाय को सफल होने के लिए क्या और कौन लेता है। 'ब्लॉकबस्टर' में रान्डेल पार्क को ब्लॉकबस्टर वीडियो स्टोर के प्रबंधक टिम्मी के रूप में दिखाया गया है, और 3 नवंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement