Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yeh Meri Family: 'ये मेरी फैमिली' का ट्रेलर देख याद आ जाएगा 90 के दौर का रेडियो ट्रांजिस्टर और केबल टीवी

टीवीएफ प्रोडक्शन के शो 'ये मेरी फैमिली' के नए सीजन से टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। सीरीज का प्रीमियर 19 मई 2023 को अमेजन मिनी टीवी पर होगा।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 15, 2023 20:40 IST
Yeh Meri Family series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JUHIPARMAR Yeh Meri Family series

Yeh Meri Family Season 2: फैमिली शो 'ये मेरी फैमिली' के अगले सीजन का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाले इस शो में 90 के दशक की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। इस शो से टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। 1990 के दशक की इसकी कहानी दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा कर देगी। रेडियो ट्रांजिस्टर, अखबार वाले, टीवी केबल, दोपहिया वाहनों, परिवार के साथ लूडो खेलने और छोटे-छोटे पलों को सार्थक बनाने वाला यह शो लोगों को उनके पुराने दिनों की याद दिलाता है। 

Yeh Meri Family का ट्रेलर

शो के ट्रेलर में दिखाया गया है कि परिवार के मजबूत और भावनात्मक बंधन के साथ जीवन कैसे सरल लेकिन सुंदर था। नीरजा (मां) पढ़ाई पर ध्यान लगाने के लिए ऋषि (बेटा) और रितिका (बेटी) को लगातार परेशान करती है और संजय (पिता) का बच्चों से लगाव है। ट्रेलर इस बात की झलक दिखाता है कि शो में क्या होने वाला है।

इसमें नीरजा के किरदार के साथ अपने ओटीटी डेब्यू में जूही परमार हैं। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि आजकल लोग ऐसी कहानियों, पात्रों की तलाश करते हैं जिनमें वे अपनी कहानी देख सकें। ये मेरी फैमिली एक ऐसा शो है जो भावनाओं के कई रंग दिखाता है। कहानी अवस्थी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। 15 वर्षीय ऋतिका (हेतल गाडा) यह कहानी की सूत्रधार है और पूरे शो को उसके दृष्टिकोण से बनाया गया है।

जूही परमार का किरदार

जूही परमार ने आगे कहा, मैं नीरजा का चरित्र निभाते हुए एक भावनात्मक संबंध महसूस करती हूं - एक महिला जो इतनी भरोसेमंद है, एक शिक्षिका, एक बहू, एक पत्नी, एक मां होने के बीच मल्टीटास्किंग है। नब्बे के दशक की पुरानी यादों के साथ मजेदार कहानी वाला यह शो उन भावनाओं और स्थितियों से भरपूर है, जिनसे हम सभी गुजर चुके हैं। शो में कई संक्षिप्त क्षण हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को रुलाएंगे, हंसाएंगे और यहां तक कि उन्हें वापस अपने जीवन के सुनहरे युग के बारे में सोचने पर मजबूर करेंगे।

यह भी पढ़ें: NSD के वो धुरंधर जिन्होंने बॉलीवुड के नेपोटिज्म को दी टक्कर, जीते कई नेशनल अवॉर्ड

राखी सावंत को जान का खतरा? ड्रामा क्वीन ने इस करीबी पर लगाया जान से मारने की साजिश रचने का आरोप

Amitabh Bachchan के बाद अब Anushka Sharma ने ले ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने कहा- वीडियो कॉल...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement